हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: जन आशीर्वाद यात्रा में CM बोले- लाइसेंस होने वाला एक्सपायर, जनता को करना है रिन्युअल

सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा करनाल पहुंच गई है. सीएम ने करनाल में यात्रा के दौरान कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया है. साथ ही सीएम ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा.

By

Published : Aug 22, 2019, 8:16 PM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल

करनाल:मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा गुरुवार को करनाल में पहुंची. जन आशीर्वाद यात्रा के तहत सीएम बस पर सवार होकर लोगों के बीच में जा रहे हैं और लोगों का अगले 5 साल के लिए साथ मांग रहे हैं. करनाल में सीएम के इस यात्रा में महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन भी मौजूद रही.

जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची करनाल, देखें वीडियो

सीएम ने इस यात्रा के दौरान करनाल वासियों को करोड़ों रुपए की सौगात दी. सीएम खट्टर ने अग्रसेन चौक पर 109 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. साथ ही लोगों को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम ने कहा कि आप लोगों ने 5 साल पहले जो हरियाणा में काम करने का लाइसेंस दिया था, उसके रिन्युअल का समय आ गया है और रिन्युअल करने का फैसला आपके हाथ में है.

साथ ही मनोहर लाल ने कहा कि हम सब जगह प्रदेश में एक समान विकास का काम कर रहे हैं और अगले 5 साल के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए ताकि और ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करते रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details