हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 1, 2023, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

Karnal News: करनाल में खेत में मिला व्यक्ति का शव, शरीर पर पंजे का निशान, जंगली जानवर के हमले में मौत की आशंका

करनाल के इंद्री में एक व्यक्ति का शव (Dead body found in Karnal) जीरी के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि जंगली जानवर ने हमला करके उस मार दिया है. मृतक के शव पर किसी जानवर के पंजे के निशान मिले हैं. पुलिस वन विभाग के साथ छानबीन में जुटी है.

Dead body found in Karnal
करनाल में खेत में मिला व्यक्ति का शव

करनाल:जाप्ती छपरा गांव करनाल में जीरी के खेत में एक व्यक्ति के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सुबह लोग अपने खेत में गए तो शव खेत में पड़ा देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. जिसके बाद मौके पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री यानी (FSL) की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

ये भी पढ़ें:पत्नी ने समय पर खाना नहीं बनाया तो पति ने की आत्महत्या, दो महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 55 वर्षीय अरसद के रूप में हुई, जो कि जप्ती छपरा गांव का निवासी था. पुलिस ने बताया कि अरसद पर किसी जंगली जानवर ने हमला किया है. मृतक के शव पर पंजे के निशान मिले हैं. जिसकी वजह से अरसद की मौत हुई है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

जीरी के खेत में पड़ा शव.

मृतक अरसद के भाई सायद अली ने बताया कि सुबह 6 बजे के करीब अरसद अपने जीरी के खेत में पानी देखने के लिए गया था. परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी अरसद हत्या की है. हलांकि उसने कहा है कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. मृतक के भाई ने मामले की जांच क मांग की है. इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि उनका गांव यमुना के तट पर स्थित है. ऐसे में उनके खेतों में पहले भी कई बार जंगली जानवर घूमते हुए दिखाई दिए हैं. इस बार भी खेत में जानवर के पंजों के निशान मिले हैं.

पुलिस ने इस मामले में मौके पर वन विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया. आसपास के क्षेत्र में छानबीन की जा रही है. इंद्री के डीएसपी सुभाष ने बताया कि अरसद का शव जीरी के खेत पड़ा मिला है. उसके पूरे शरीर पर किसी जंगली जानवर के पंजे के निशान भी मिले हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि जंगली जानवर ने उस पर हमला किया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता लग पाएगा.

ये भी पढ़ें:पत्नी मायके से नहीं आई तो पति ने की आत्महत्या, 6 महीने से चल रहा था परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details