हरियाणा

haryana

प्रदेश में नहीं हुआ कोई धान घोटाला, शुरुआती जांच में नहीं पाई गई खामी- कृषि मंत्री

By

Published : Nov 25, 2019, 4:36 PM IST

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि प्रदेश में कोई धान घोटाला नहीं हुआ है. अभी तक हुई जांच में किसी तरह की कोई खामी सामने नहीं आई है.

कृषि मंत्री जेपी दलाल

करनाल: कथित धान घोटाले पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बड़ा बयान दिया है. कृषि मंत्री ने हरियाणा में धान घोटाला होने से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई धान घोटाला नहीं हुआ है. शेलर्स में रखी जीरी की सरकार कभी भी चेकिंग कर सकती है.

धान घोटाले पर कृषि मंत्री जेपी दलाल का बयान
बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल प्रदेश के पहले इंडो इजराइल प्रोजेक्ट का निरिक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ने विपक्ष द्वारा जोर शोर से उठाए गए धान घोटाले के आरोप को सिरे से ख़ारिज कर दिया. सेंटर पहुंचे कृषि मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोई धान घोटाला नहीं हुआ है. अभी तक हुई जांच में किसी तरह की कोई खामी सामने नहीं आई है.

क्लिक कर सुने क्या बोले जेपी दलाल

ये भी पढ़िए:फतेहाबाद में एक के बाद एक जिंदगी छीन रहा नशा, लगातार लोग हो रहे शिकार, रिपोर्ट

‘सरकार का है धान, कभी भी कर सकते हैं जांच’

कृषि मंत्री ने कहा की मिलो में रखा धान सरकार का है. ऐसे में सरकार को अपनी धान चेक करने का अधिकार है. स्टॉक चेकिंग में कोई कमी सामने आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. वहीं कृषि मंत्री ने बागवानी में लागत घटाने के लिए अधिकारियो को अलग तरीके का सुझाव भी दिया.

उन्होंने कहा कि बागवानी के लिए हरियाणा में कम मजदूर मिलते हैं. ऐसे में बाहर से लाए मजदूरों से भी काम कराया जा सकता है. इससे लागत भी निकल जाएगी और मजदूरी भी ज्यादा नहीं देनी पड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details