हरियाणा

haryana

करनाल के समाना बाहु बॉर्डर पर डटे किसान, NH-44 पर आईजी, एसपी और डीएसपी ने संभाला मोर्चा

By

Published : Nov 26, 2020, 10:55 AM IST

दिल्ली कूच के लिए पंजाब के किसान कुरुक्षेत्र-करनाल बॉर्डर समाना बाहु पर इकठ्ठे हो गए हैं. करनाल को पार कर दिल्ली न पहुंच पाए इसको देखते हुए भारी पुलिस बल समेत बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

current setuation Situation in Karnal NH-44 during farmers delhi march
current setuation Situation in Karnal NH-44 during farmers delhi march

करनाल: किसानों के दिल्ली कूच आंदोलन को देखदे हुए करनाल में पुलिस प्रशासन पहले से ही मुस्तैद हो गई है. करनाल के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और चंडीगढ़ से दिल्ली की ओर जाने बाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. अभी मार्ग खाली नजर आ रहे हैं, जो कि कल तक ये सड़के खचाखच भरी हुई नजर आती थी.

पुलिस प्रशासन ने रात के रूके हुए ट्रक को ही सड़क के बीचों बीच खड़ा दिया है, ताकि किसानों के आने से पहले ही स्थिति को संभाला जा सके. अभी किसान समाना बाहु पर ही खड़े है और आगे की रणनीति तैयार कर रहे हैं. स्थिति को संभालने के लिए दो जिलों की पुलिस, आईजी, एसपी और डीएसपी और बड़े अधिकारी भी वहां पहुंच रहे हैं.

समाना बाहु बॉर्डर पर डटे किसान, करनाल के NH-44 पर आईजी, एसपी और डीएसपी ने संभाला मोर्चा

पुलिस प्रशासन ने इस समय बैरिकेट्स लगा दिए, ताकि किसान यहां से किसी भी तरह से न निकल सकें. ड्टूटी मजिस्ट्रेट ने सख्ती लहजे में कहा है कि भले ही किसान यहां तक पहुंच जाए लेकिन करनाल पार नहीं करने दिया जाएगा चाहे जो भी कुछ करना पड़े.

ये भी पढे़ं- किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए गुरुग्राम-फरीदाबाद में मेट्रो सेवा दोपहर 2 बजे तक बंद

अभी किसान समाना बाहु पर डटे हुए और करनाल की तरफ कूच करने वाले हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी भी अभी स्थिति को संभालने के लिए तैयार हो गए हैं. किसान दिल्ली की तरफ कूच करने के लिए बीच का रास्ता अपना सकते हैं. लेकिन पुलिस हर जगह अलर्ट मोड पर खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details