हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यस बैंक संकट के कारण करनाल में एटीएम और बैंक में लगी लंबी कतारें

यस बैंक की हालत खराब हो गई है. आरबीआई की ओर से यस बैंक पर पाबंदी लगाए जाने के बाद बैंक के परेशान खाताधारकों को एटीएम से रुपये निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. देखिए ये खबर-

By

Published : Mar 6, 2020, 5:15 PM IST

crowd of account holders inside yes bank of Karnal
यस बैंक की हालत खराब

करनाल:निजी क्षेत्र के बैंक यस बैंक की हालत खराब हो गई है. भारतीय रिजर्व बैंक की ओर से यस बैंक पर पाबंदी लगाए जाने के बाद बैंक के परेशान जमाकर्ताओं को एटीएम से पैसा निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. सुबह से ही जमाकर्ता लंबी लाइन में खड़े होकर पैसे निकालने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसी ही हाल करनाल के सेक्टर 12 के यस बैंक में भी देखने को मिला.

सेक्टर-12 स्थित यस बैंक और अन्य सभी ब्रांच में रुपये निकालने के लिए सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन ज्यादातर यस बैंक के एटीएम खाली मिले. जिसके बाद खाताधारक बैंकों के अंदर घुस गए. जिसके बाद बैंक प्रबंधन ने खाताधारकों को बताया कि मुख्यालय से ऐसे आदेश हैं कि ग्राहक 1 महीने में अधिकतम ₹50000 ही बैंक खाते से निकाल सकते हैं. ऐसे में वो कुछ नहीं कर सकते हैं.

यस बैंक संकट के कारण करनाल में एटीएम और बैंक में लगी लंबी कतारें.

ये भी पढ़िए:सीएमओ में हुआ विभागों का बंटवारा, सीएम के प्रधानसचिव को सबसे अहम जिम्मेदारियां

वहीं रकम लेने पहुंचे खाताधारकों ने कहा कि उन्हें दोगुनी परेशानी झेलनी पड़ रही है. एक तो कोरोना वायरस के डर से लोग भीड़ में जाने से बच रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बैंक में रुपये नहीं हैं.

यस बैंक के खाताधारक हुए परेशान

बता दें कि आरबीआई की गाइडलाइन के बाद खाताधारकों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. गाइडलाइन जारी होने के बाद यस बैंक की शाखाओं में सुबह से लंबी कतारें लगी रही. बैंक की ओर से उपभोक्ताओं को केवल 50,000 देने की बात कही गई है. इससे उपभोक्ताओं में भारी परेशानी दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details