हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम के चुटकुले के बाद लगे ठहाके, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर कसा तंज

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चुप्पी पर चुटकुला सुनाते हुए तंज कसा.

विजय संकल्प सभा में सीएम ने भरी हुंकार

By

Published : Mar 28, 2019, 9:17 PM IST

करनालः चुनावी बिगुल बजते ही राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की रैलियों और बस यात्राओं के माध्यम से जनता के बीच जाने की होड़ शुरू हो गई है. जहां कांग्रेस ने परिवर्तन बस रथ यात्रा शुरू की हुई है तो वहीं हरियाणा में भाजपा ने विजय संकल्प सभा का आयोजन शुरू कर दिया है. जिसकी कमान खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संभाली है.

विजय संकल्प सभा में शामिल हुए कई भाजपाई

भाजपा ने सुबह झज्जर में फिर दोपहर को करनाल के जुंडला कस्बे में विजय संकल्प सभा का आयोजना किया. सभा में वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, मंत्री नायब सैनी, मंत्री कर्ण देव कम्बोज के साथ करनाल हल्के के विधायक और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मंत्री नायब सैनी ने अशोक तंवर पर कसा तंज

'जनता हमारे साथ है'
मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दावा किया कि हरियाणा की दस की दस लोकसभा सीटें भाजपा की झोली में ही आएंगी. वहीं राहुल गांधी के दौरे पर भी सीएम ने प्रतिक्रिया दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर प्रदेश का दौरा करने का हक सभी पार्टियों के अध्यक्षों को है. राहुल गांधी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष है वो भी कहेंगे और हम भी जनता के आगे अपनी बात रखेंगे, फिर जनता विचार करेगी कि किसका साथ देना है.

मीडिया से बात करते हुए सीएम

'नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएगी जनता'
साथ ही सीएम ने कांग्रेस पर निशाना भी साधा. सीएम ने कहा कि राहुल गांधी हरियाणा की जनता को संबोधित जरुर करेंगे, लेकिन कांग्रेस पर आज किसी को विश्वास नहीं है. वहीं भाजपा के प्रति जनता का उत्साह देखकर हमें भरोसा है कि हरियाणा में 10 की 10 सीटें भाजपा ही जीतेगी और नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

सीएम ने पूर्व पीएम पर सुनाया चुटकुला

वहींविजय संकल्प सभा के मंच से सभी ने विपक्ष के राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी को भी आड़े हाथों लिया. वहीं खनन मंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पर वार किये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details