हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कार से टकराकर खाई में जा गिरी रोडवेज की बस, दो दर्जन से ज्यादा घायल

शहर के इन्द्री लाडवा रोड पर रोडवेज की बस और एक कार में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद बस पास में बने गड्ढे में जा गिरी. घटना में दो दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

By

Published : Feb 20, 2019, 9:06 PM IST

हादसे में पलटी बस


करनालः शहर के इन्द्री लाडवा रोड पर रोडवेज की बस और एक कार में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद बस पास में बने गड्ढे में जा गिरी. घटना में दो दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे में पलटी बस
हादसा बुधवार शाम का है, जहां यमुनानगर की ओर से आ रही एक रोडवेज की बस सामने से आ रही एक कार से टकरा गई. हादसे में बस में बैठी दर्जनों सवारियों को चोट भी आई है. घायलों को इलाज के लिए तुंरत इन्द्री के सीएचसी में भर्ती कराया गया.

'बस की रफ्तार से टला बड़ा हादसा'
बस परिचालक संदीप ने बताया कि हादसे के वक्त बस की रफ्तार कम थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि कार चालक टक्कर लगने के बाद कार को वहीं छोड़ कर भाग निकला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

हादसे में पलटी बस

सड़क के दोनों ओर बने हुए हैं गड्ढे
गौरतलब है कि करनाल से लाड़वा तक फोरलेन बनने का काम चल रहा है. जिस कारण सड़क के दोनों ओर गहरे गड्ढे बने हुए हैं. सड़क के साथ वाहनों के उतरने के लिये कोई जगह नहीं है और इसी के चलते रोजाना इस सड़क पर हादसे हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details