हरियाणा

haryana

कांग्रेस के खिलाफ करनाल में बीजेपी ने दिया धरना, लगे माफी मांगों कांग्रेस के नारे

By

Published : Nov 16, 2019, 6:44 PM IST

Updated : Nov 16, 2019, 8:49 PM IST

करनाल में बीजेपी ने एक दिन का सांकेतिक धरना दिया. बीजेपी ने कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की.

कांग्रेस के खिलाफ करनाल में बीजेपी ने दिया धरना

करनाल: सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में केंद्र सरकार को एक बार फिर क्लीन चिट दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को लेकर कांग्रेस की ओर से दायर पुनर्विचार याचिका को भी खारिज कर दिया है. पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

बीजेपी ने दिया एक दिन का सांकेतिक धरना
हरियाणा के कई हिस्सों में बीजेपी की ओर से 1 दिन का सांकेतित धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस के खिलाफ विरोध किया गया. इसी कड़ी में बीजीपी सांसद संजय भाटिया की अध्यक्षता में करनाल में भी धरना प्रदर्शन किया गया. जिले के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं करनाल के कमेटी चौंक पर एकत्रित हुए. सभी ने कांग्रेस को प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगने की मांग की.

‘कांग्रेस मांगे प्रधानमंत्री से माफी’
सांसद संजय भाटिया ने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. देश के सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले को लेकर पूरी तरह प्रधानमंत्री और बीजेपी को क्लीन चिट दे दी है. विपक्ष के लोग लगातार इसी मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री और बीजेपी पर निशाना साध रहे थे. अब उनको इस पर माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़िए:फिर बढ़े सब्जियों के दाम, अंबाला वासियों को प्याज ने रुलाया तो टमाटर ने रसोई में घोली खटास

रणदीप सुरजेवाला पर साधा निशाना

वहीं रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए संजय भाटिया ने कहा कि इस वक्त सुरजेवाला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. वो खुद को सीएम पद का दावेदार मान रहे थे, लेकिन पहले जींद और अब कैथल की जनता ने उन्हें सबक सिखाया है. बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 9 सवाल पूछे थे. जिसपर जवाब देते हुए संजय भाटिया ने सुरजेवाला पर निशाना साधा.

Last Updated : Nov 16, 2019, 8:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details