हरियाणा

haryana

शादी के 12 साल बाद पत्नी को छोड़कर साली से करना था शादी, पत्नी ने रोका तो तोड़ी बाजू

By

Published : Feb 22, 2021, 12:39 PM IST

गुहला थाने के हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत में कहा है कि उन्हें शादी को 12 साल हो गए है. बच्चा नहीं होने के कारण उसका पति उसकी बहन से शादी करना चाहता था जिसका विरोध करने पर पति ने उसके दाईं बाजू व कंधे पर वार कर दिया. हमला करने से महिला की बाजू टूट गई है

woman lodged a case against her husband in kaithal
12 साल हो गए शादी को, बच्चा नहीं हुआ तो पति करना चाहता था साली से शादी

कैथल: गुहला थाने में एक महिला द्वारा अपने ही पति के खिलाफ केस दर्ज का मामला सामने आया है. महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी शादी को 12 साल हो गए है. उनकी अभी तक कोई संतान नहीं है.

19 फरवरी को सुबह 9:30 बजे वह घर में काम कर रही थी तो उसका पति शराब पीकर हंगामा करने लगा और कहने लगा कि उसे बच्चा नहीं हो रहा है तो अपनी छोटी बहन (साली) से शादी करवा दे.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में गर्भवती महिला की जहर खिलाकर हत्या, महिला के प्रेमी पर आरोप

बता दें कि महिला ने एसा करने से पति को मना कर दिया तो पति ने लकड़ी का बिंडा उठाकर उसकी दाईं बाजू व कंधे पर वार कर दिया. हमला करने से महिला की बाजू टूट गई है.

महिला के शोर मचाने पर पड़ोसी इकट्ठा हो गए और गांव वाले ही उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए. कुछ देर बाद महिला के माता- पिता अस्पताल पहुंचे और उसका इलाज करवाया. थाना हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details