हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की दुकान पर लगेगा हरिसन का तालाः कृष्ण बेदी

कृष्ण बेदी ने कहा कि विरोधी राजनीतिक दल महज औपचारिकता निभाने और खुद का वजूद बचाने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. यही कारण है कि बीजेपी के अलावा किसी भी दल ने अभी तक प्रदेश के किसी भी लोकसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है.

By

Published : Apr 10, 2019, 8:22 AM IST

Updated : Apr 10, 2019, 8:33 AM IST

कृष्ण बेदी ( फाइल फोटो)

कैथलः कैथल जिले के कलयात उपमंडल में पहुंचे प्रदेश के सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी के घोषणा पत्र को झांसा पत्र कहने को लेकर कृष्ण बेदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैथल से विधायक रणदीप सुरजेवाला और राहुल गांधी पर हमला बोला.


कृष्ण बेदी ने बीजेपी की घोषणा पत्र को झांसा पत्र कहने को अमर्यादित बताया और कहा कि राहुल गांधी की भांति कैथल विधायक भी नासमझी का परिचय दे रहें हैं. लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी नामक दुकान पर हरीसन का ताला लग जाएगा.

क्लिक कर देखिए क्या कहा कृष्ण बेदी ने.


कृष्ण बेदी ने कहा कि विरोधी राजनीतिक दल महज औपचारिकता निभाने और खुद का वजूद बचाने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. यही कारण है कि बीजेपी के अलावा किसी भी दल ने अभी तक प्रदेश के किसी भी लोकसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. प्रदेश का राजनीतिक माहौल एकतरफा है जिसके चलते विपक्षी दलों की नींद उड़ी हुई है.


कलायत में कृष्ण बेदी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान के प्रतिष्ठान पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने व्यापारी,किसान,मजदूर और आम लोगों से विकास और कल्याणकारी योजनाओं को लेकर विमर्श किया.

Last Updated : Apr 10, 2019, 8:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details