हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैथलः इनेलो कार्यकर्ताओं ने पुलवामा के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

आज कैथल में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने कैथल में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर फूल मालाएं चढ़ाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि हमारे जो जवान पुलवामा हमले में शहीद हुए थे ,उनको श्रद्धांजलि देने के लिए आज हम यहां पर इकट्ठा हुए हैं.

By

Published : Feb 14, 2020, 1:07 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 1:53 PM IST

Pulwama martyrs
पुलवामा में शहीद हुए जवानों को इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

कैथलःइंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पुलवामा की बरसी पर शहीदों को याद किया है. कार्यकर्ताओं ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर फूल चढ़ाते हुए पुलवामा शहीदों श्रद्धांजलि ही. इसके साथ ही पार्टी के नेता अभय सिंह चौटाला के जन्मदिन के अवसर पर गरीब बच्चों में फल और कपड़े बांटे.

इनेलो कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

आज कैथल में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने कैथल में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर फूल मालाएं चढ़ाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि हमारे जो जवान पुलवामा हमले में शहीद हुए थे उनको श्रद्धांजलि देने के लिए आज हम यहां पर इकट्ठा हुए हैं और शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर फूल मालाएं चढ़ाई और शहीद जवानों की पहली बरसी पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

ऐसे मनाया अभय चौटाला का बर्थ-डे

जिला अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज ही के दिन पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला का जन्मदिन है. वो भी हमने मनाया हालांकि आज ही के दिन हमारे जो शहीद जवान हुए थे इसलिए हमने ज्यादा खुशी ना मना कर सिर्फ गरीब बच्चों में फल बांटे और गौशाला में जाकर गाय को चारा डाला और गरीब लोगों में कपड़े भी बांटे.

ये भी पढ़ेंःपुलवामा हमले का एक सालः आर्थिक तंगी से जूझ रहा शहीद का परिवार

हरियाणा के लिए काम करते हैं अभय- जिलाध्यक्ष

इनेलो जिलाध्यक्ष का कहना था कि अभय सिंह चौटाला पार्टी के वरिष्ठ नेता है और हमेशा हरियाणा के हित की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर विधानसभा में कोई आम नागरिकों के लिए और हरियाणा वासियों के लिए आवाज उठाते हैं तो वो केवल अभय सिंह चौटाला ही है.

पुलवामा हमले की बरसी

आज ही के दिन 1 साल पहले देश के इतिहास में काला दिन उस समय शामिल हो गया जब आतंकवादियों द्वारा हमारे सैनिकों पर हमला कर दिया और उस हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए. शहीद जवानों को देखकर हर किसी की आंखें नम थी आज उस हमले को पूरा 1 साल हो गया है. आज सभी देशवासी नम आंखों से हमले की पहली बरसी पर उन 40 शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Last Updated : Feb 14, 2020, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details