हरियाणा

haryana

कैथल जिला उपायुक्त ने देर रात किया शहर का दौरा, लोगों से की नाईट कर्फ्यू का पालन करने की अपील

By

Published : Apr 17, 2021, 5:18 PM IST

कैथल जिला उपायुक्त ने मीडिया के जरिए लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वो नाईट कर्फ्यू का पालन करें और 10 बजे के बाद घर से बाहर न निकलें, उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर कोई नियमों का उल्लंघन करता मिला तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Kaithal DC Sujan Singh on night curfew
कैथल जिला उपायुक्त सुजान सिंह ने लोगों से की नाईट कर्फ्यू का पालन करने की अपील

कैथल: जिला उपायुक्त सुजान सिंह ने शुक्रवार देर रात शहर का दौरा कर हालात का जायजा लिया. इस दौरान उपायुक्त ने कैथल की जनता से नाईट कर्फ्यू का पालन करने की अपील की.

उपायुक्त ने सबसे पहले कैंप कार्यालय से चलकर करनाल रोड, पदमा सिटी मॉल, आईजी कॉलेज के सामने से होते हुए पेहवा चौक पहुंचे, फिर वहां से शहीद पार्क, कमेटी चौक होते हुए मुख्य बाजार में गए. उसके बाद वापिस पेहवा चौक आते हुए पुराने बस स्टैंड और अन्य जगहों का दौरा किया.

कैथल जिला उपायुक्त सुजान सिंह ने लोगों से की नाईट कर्फ्यू का पालन करने की अपील

ये भी पढ़ें:पानीपत में सिर्फ कागज़ों में ही लगा है नाइट कर्फ्यू! रात 11 बजे तक खुले मिले ढाबे

इस दौरान जो भी व्यक्ति या रेहड़ी वाले मिले, उन्हें उपायुक्त ने कहा कि वो अपने और अपने परिजनों की सुरक्षा के लिए नाईट कर्फ्यू का पालन करें और समय से घर पहुंचे. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में निरंतर गश्त की जाए और नाईट कर्फ्यू का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

उपायुक्त सुजान सिंह ने मीडिया के जरिए आमजन से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है ताकि जनता आगे आकर टीकाकरण करवाएं.

ये भी पढ़ें:नाइट कर्फ्यू से हरियाणा के होटल कारोबार को करोड़ों का नुकसान, क्या निकल सकता है कोई बीच का समाधान?

इसके साथ-साथ इस महामारी के बचाव के लिए मास्क लगाना, सेनिटाईजर, सामाजिक दूरी और साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें और भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें.उन्होंने कहा कि जिले में अभी स्थिति नियंत्रण में है और आमजन को इस स्थिति को यूहीं बरकरार रखने के लिए अपना सहयोग देना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details