हरियाणा

haryana

कैथल हुआ कोरोना मुक्त, दो पॉजिटिव हुए ठीक

By

Published : Apr 25, 2020, 4:35 PM IST

कैथल जिले में अब कोरोना का एक भी केस नहीं हैं. जिला कोरोना मुक्त हो गया है. दो कोरोना पॉजिटिवों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Kaithal became corona free
कैथल हुआ कोरोना मुक्त

कैथल: जिले कोरोना मुक्त हो गया है. कैथल में दो कोरोना पॉजिटिव मामले थे जिनकी रिपोर्ट नेगिटिव आ गई है. बता दें कि कैथल में केवल दो ही कोरोना वायरस पॉजिटिव केस थे. एक जमाती जो दिल्ली से आया था और एक 9 साल का बच्चा जो उस व्यक्ति के संपर्क में आया था. दोनों कोरोना पॉजिटिव थे. उनका इलाज चल रहा था. अब दोनों के सभी टेस्ट नेगेटिव आ गए हैं. 14 दिन के लिए उन्हें क्वारंटाइन किया गया है.

कैथल हुआ कोरोना मुक्त

एसडीएम सुरेश रविश में कहा कि कैथल जिला कोरोना फ्री हो गया है, जोकि राहत की बात है. इस स्थिति को हम सभी ने संभालकर रखना है. कोई भी ऐसा कार्य नहीं करें, जिससे हमारे सामने अनावश्यक रूप से कोई मुश्किल आए. उन्होंने कहा कि जिला कैथल को कोरोना फ्री करने में शासन व प्रशासन के साथ-साथ आमजन ने पूरा सहयोग दिया है.

उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने का केवल एक ही ईलाज है, वो है सोशल डिस्टेंस, साफ-सफाई. इसलिए हम सभी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई हिदायतों का पालन करना चाहिए. ताकि हम सब भी सुरक्षित रहें और हमारा परिवार सुरक्षित रहे. गौरतलब है कि हरियाणा के 9 जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: 5 रेड जोन जिलों में जानिए कैसे हैं हालात और सरकार के इंतजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details