हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 7, 2019, 1:00 PM IST

ETV Bharat / state

कैथल: बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर की फिसली जुबान, प्रचार के दौरान इनेलो के लिए मांगे वोट!

पुरानी आदत की वजह से कैथल से बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर ने जनसभा के दौरान बड़ी गलती कर दी. उन्होंने प्रचार के दौरान अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह ही बदल दिया.

लीलाराम गुर्जर, बीजेपी प्रत्याशी

कैथल: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपने-अपने प्रचार में लगे हुए हैं. इस कड़ी में कैथल विधानसभा सीट पर प्रचार के लिए उतरे बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर की सभा में एक ऐसा वाकया पेश आया कि लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

दरअसल लीलाराम गुर्जर कैथल में प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने वोटरों से अपील की कि आने वाली 21 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह ऐनक के सामने वाले बटन को दबाकर मुझे वोट दें. हालांकि बाद में जब ध्यान आया कि मैं तो बीजेपी उम्मीदवार हूं और तब उन्होंने गलती को सुधारते हुए कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर उन्हें वोट देने की अपील की.

बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर की फिसली जुबान, प्रचार के दौरान इनेलो के लिए मांगे वोट!

इनेलो से पुराना नाता

कहते हैं कि संस्कार और आदत नहीं जाती. ऐसा ही मामला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लीलाराम गुर्जर के साथ हुआ. बीजेपी उम्मीदवार लीलाराम ने अपनी पूरी राजनीति इनेलो की छत्रछाया में गुजारी और इनेलो से विधायक भी रहे और पिछले कुछ साल से वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. जिसके बाद प्रचार के दौरान उन्होंने कमल के फूल के बजाए ऐनक के सामने वाले बटन को दबाने की अपील की.

आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर इन दिनों जमकर प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में कैथल में प्रचार के दौरान भी लीलाराम गुर्जर की जबान फिसल गई. उन्होंने अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह ही बदल दिया. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती को सुधार भी लिया. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. जबकि 24 अक्टूबर को मतगणना होनी है.

ये भी पढ़ें- ओम प्रकाश चौटाला का बयान, 'मेरी जेल अवधि पूरी हो चुकी फिर भी नहीं छोड़ा जा रहा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details