हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अर्जुन चौटाला ने नशे को लेकर विरोधियों पर किया वार

कुरुक्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला ने मंगलवार को कैथल के गुहलाचीका क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की.

By

Published : Apr 30, 2019, 5:12 PM IST

अर्जुन चौटाला, इनेलो प्रत्याशी

कैथल: मंगलवार को गुहलाचीका पहुंचे इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला ने क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने गुहलाचीका में नशा मुक्ति की बात पर जोर दिया. अर्जुन चौटाला ने कहा कि आपका आशीर्वाद मिला तो मैं महाभारत के महारथी अर्जुन की तरह से एक ही फैसले में गुहला चीका क्षेत्र को नशे से मुक्त कर दूंगा. साथ ही कहा कि बड़ा दुख होता है जब पता चलता है कि उस नेता के रिश्तेदार नशे में लिप्त हैं. जिस नेता को यहां के लोगों ने अपना चौकीदार बनाया था.

अर्जुन चौटाला नशे को लेकर स्थानीय विधायक पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि इस देश की राजनीति में ऐसे नेता फिर भी बेशर्मों की तरह अपने आप को जनता का प्रतिनिधि बताते हैं. जबकि उनके परिजन सरेआम आम पुलिस सरंक्षण में नशा बेचते हैं. नशामुक्ति को लेकर उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नशामुक्ति केंद्र खोले जाएंगे. अर्जुन चौटाला ने मंगलवार को गुहलाचीका हलके के गांव फर्श माजरा, अटेला, धर्मपुरा, लैंडरकीमा, आंधली, पिसोल, खेड़ीगुलामअली, फर्शमाजरा, प्रभोत समेत कई गांवों का दौरा किया.

आखिर में उन्होंने लोगों से अपील की कि 12 मई को इनेलो को वोट देकर जिताने का काम करें. ताकि वे प्रदेश की राजनीति को नई दिशा दे सकें. अर्जुन चौटाला ने कहा कि कुरुक्षेत्र उनका पहला रणक्षेत्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details