हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

NH-71 पर पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, पानी की समस्या को लेकर लोगों ने लगाया जाम

पानी की पाइप लाइन कॉलेज से जोड़ने को लेकर जुलाना में ग्रामीणों ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच उठा पटक भी हो गई.

By

Published : Feb 13, 2019, 11:12 PM IST

आपस में भिड़े पुलिस और ग्रामीण

जींदः जुलाना के किनाना गांव के ग्रामीणों ने रोष प्रदर्शन करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान ग्रामीणों ने नेशनल हाई-वे 71 पर करीब एक घंटे तक जाम भी लगा दिया.

सूचना मिलते ही जींद से पुलिस बल और अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने की कोशिश की. इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई और एक दूसरे पर पत्थरबाजी भी की गई. मामला गांव में पीने के पानी की पाइप लाईन से जुड़ा हुआ है.

ग्रामीणों का आरोप है की पहले ही गांव में पानी की सप्लाई 4 दिन में आती है जिससे गांव का ही गुजारा नहीं हो पाता. ऐसे में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के कॉलेज के लिए इसी लाइन को जोड़े जाने के फैसले से गांव वालों में भारी रोष है.

आपस में भिड़े पुलिस और ग्रामीण

ग्रामीणों ने साफ-साफ कहा कि गांव के हिस्से का पानी कॉलेज में नहीं जाने दिया जाएगा. जिसके चलते नाराज ग्रामीणों ने पानी के लिए बिछाई गई पाइप लाइन को भी उखाड़ दिया और जमकर विरोध किया.

मौके पर पहुंचे जींद के डीएसपी ने बताया कि ग्रामीणों ने पानी की समस्या को लेकर रोड जाम कर दिया था, जिसे उपायुक्त से मिलने का समय देकर खुलवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details