हरियाणा

haryana

सड़क हादसे में दो बैंककर्मियों की मौत, हादसा देख ट्रैक्टर से गिरकर महिला भी घायल

By

Published : Jun 4, 2020, 8:28 PM IST

जींद में हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ये दोनों युवक बैंक में काम करते थे. वहीं हादसे को देखकर ट्रैक्टर पर बैठी एक महिला भी सड़क पर गिरकर घायल हो गई जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

bankers death in accident jind
bankers death in accident jind

जींद: गुरुवार सुबह गांव बिरौली के पास जींद-रोहतक नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जिन दो लोगों की मौत हुई है, वो बैंक में काम करते थे. वहीं इस हादसे को देखकर एक महिला ट्रैक्टर से गिरकर घायल हो गई.

ट्रैक्टर से गिरकर महिला घायल

एचडीएफसी बैंक में एसएलआई मैनेजर के पद पर कार्यरत किनाला गांव (हिसार) का रहने वाला नरेश अपने साथी के देवेंद्र के साथ जुलाना में एक साइट को देखने जा रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ. वहीं उसी दौरान घटनास्थल के पास से एक ट्रैक्टर ट्राली गुजर रही थी जिसमें गांव शामलो की रहने वाली एक बुजुर्ग ज्ञानो देवी नाम की महिला बैठी थी. हादसे को देखकर ये महिला ट्राली से गिरकर घायल हो गई.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में गुरुवार को रिकॉर्ड 327 कोरोना पॉजिटिव, अकेले गुरुग्राम से 215 केस

सड़क हादसे में घायल लोगों को नागरिक अस्पताल लाया गया है. जहां पर नरेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं देवेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई थी. देवेंद्र को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान देवेंद्र की भी मौत हो गई.

पुलिस ने दर्ज किया केस

सदर थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक नरेश परिवार का इकलौता चिराग था. जो अपने पीछे एक बेटा-बेटी और पत्नी छोड़ गया है. पुलिस ने मृतक नरेश के मौसेरे भाई और बैंककर्मी अमित की शिकायत पर फरार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details