हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'मिशन-75 पार' को लेकर कॉन्फिडेंट सुभाष बराला ! बोले- विपक्ष ने दिए सिर्फ झूठे नारे और झूठे लारे

चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी में लगातार बैठकों और मंथन का दौर जारी है. मंगलवार को सुभाष बराला ने पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक की. वहीं इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किया. उनका कहना है कि इस वक्त विपक्ष की हालत काफी खराब है.

By

Published : Jul 8, 2019, 9:41 PM IST

Updated : Jul 8, 2019, 10:52 PM IST

'मिशन-75 पार' को लेकर कॉन्फिडेंट सुभाष बराला! बोले- विपक्ष ने दिए सिर्फ झूठे नारे और झूठे लारे

जींद: विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही बीजेपी ने पन्ना प्रमुखों की मीटिंग लेनी शुरू कर दी है. मंगलवार को जींद जिले के नरवाना के पब्लिक धर्मशाला में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पन्ना प्रमुखों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति बनाने के गुर दिए, सुभाष बराला ने पार्टी की तरफ से किए गए विकास कार्य गिनवाए.

इस दौरान सुभाष बराला ने विपक्ष पर जम कर वार भी किए. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो, कांग्रेस जैसे दल लगातार बिखरते जा रहे हैं. उनका आज तक प्रदेश का संगठन नहीं बना. चुनाव नजदीक है और प्रदेशाध्यक्ष नहीं बना, जिला इकाई का गठन हुआ, हमारे पन्ना प्रमुख के भी अध्यक्ष बन गए, जिस तरह विपक्ष के हालात हैं और हमारे किये हुए काम है विधानसभा चुनाव में बीजेपी का आंकड़ा 75 के पार जाएगा.

सुभाष बराला ने विपक्ष पर साधा निशाना, देखिए वीडियो

सुभाष बराला ने धरोदी माइनर के बारे कहा कि दुष्यंत चौटाला जनता को बरगलाने की बात करते हैं जो उचित नहीं है. यहां के लोगों का जो अधिकार है उनको कोई छीन नहीं सकता. उनका कहना है कि दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी और आईएनएलडी ने लोगों के हकों को छीना है. इसलिए लोगों ने इनको बाहर का रास्ता दिखा दिया उन्होंने झूठे नारे दिए और झूठे लारे दिए.

सुभाष बराला का कहना है कि, ''हमारी पार्टी ने जनता का भला किया और पार्टी को लाभ हुआ. हमने पारदर्शिता के आधार पर नौकरियां दी पार्टी को चुनाव में लाभ हुआ, इनेलो और कांग्रेस विपक्ष की सरकार ही वह भी पारदर्शिता पर नौकरियां दे सकते थे, लेकिन उन्होंने भाई भतीजावाद किया भ्रष्टाचार किया पैसे लेकर नौकरियां दी, इसलिए विपक्ष विफल हुआ. हमारी सरकार ने पहले 66000 नौकरियां दी अब 22000 नौकरियां देने को तैयार है.''

Last Updated : Jul 8, 2019, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details