हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी, 5 में से 3 आरोपी गिरफ्तार

सुपारी लेकर डबल मर्डर करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाई की हत्या का बदला लेने के लिए साजिश रची गई थी. 4 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान बड़े खुलासे की संभावना है.

By

Published : Aug 22, 2019, 2:51 PM IST

जींद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

जींदः भाई की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवक ने सुपारी किलर हायर किए थे. इसके बाद दो युवकों की सरेआम तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई थी. इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस ने डूमरखां गांव में सुदकैन निवासी जसवंत और डूमरखां खुर्द निवासी मनीष उर्फ लाली की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है.

जींद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

चार दिन की रिमांड पर आरोपी
दोनों युवकों की हत्या चार महीने पहले हुई थी. मामले में एक युवक की हत्या का बदला लेने के लिए की थी. एक आरोपित ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए नरवाना निवासी आकाश, गांव धनौरी निवासी जयप्रकाश, गांव सुदकैन कलां निवासी जयप्रकाश को सुपारी थी. सुपारी में मोटी राशि देने का आश्वासन मिलने के बाद आरोपितों ने तीनों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों को चार दिन के रिमांड पर लिया है, जबकि हत्या की सुपारी देने वाले सहित दो आरोपित अब भी फरार हैं.

तेजधार हथियारों से की हत्या
जनाकारी के मुताबिक 8 अप्रैल को उचाना के पास जींद में बारहवीं कक्षा की परीक्षा देने जा रहे मोरपत्ती कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय मोहित की तीन बाइक पर सवार युवकों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी थी. हत्या के बाद पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन से अधिक आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था.

वारदात के लिए दी थी सुपारी
भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बॉक्सर ने नरवाना निवासी दीपक और उपकार से बात की और दोनों की हत्या करने पर मोटी सुपारी की पेशकश की. इस पर दीपक और उपकार ने अपने साथी आकाश, जयप्रकाश व विकास से मिला दिया, उसके बाद दोनों की हत्या का पूरा प्लान रच लिया.

14 अगस्त को हुई हत्या
सदर थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि 14 अगस्त को मुनीष और जसवंत पर तीनों आरोपियों ने तलवार से हमला कर हत्या कर दिया था. मुनीष के भाई रोहित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को काबू करके अदालत से तीन दिन के रिमांड पर लिया हैं.

अभी भी फरार बॉक्सर
सदर थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि जल्द ही अन्य दो आरोपितों और अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए हत्या करवाने वाले आरोपित विकास उर्फ बॉक्सर को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने बताया कि दीपक और उपकार पर पहले से भी कईं संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details