हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीरेंद्र सिंह और मनोहर लाल हो चुके हैं बूढ़े, चलने पर फूलने लगती हैं सांस- नवीन जयहिंद

केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस को बूढ़ा कहा था. इसपर नवीन जयहिंद ने कहा कि वो खुद कौन-से जवान हैं. वो खुद भी बुढ़े हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कौन-से 16 साल के लड़के हैं, वो भी बुढ़े हो गए हैं.

By

Published : Feb 10, 2019, 10:36 PM IST

Updated : Feb 11, 2019, 7:45 AM IST

बीजेपी पर निशाना साधते नवीन जयहिंद.

जींद: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बयान का भी पलवार किया. जयहिंद ने बीरेंद्र सिंह और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बुढ़ा बताया. केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस को बूढ़ा कहा था. इसपर नवीन जयहिंद ने कहा कि वो खुद कौन-से जवान हैं. वो खुद भी बुढ़े हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कौन-से 16 साल के लड़के हैं, वो भी बुढ़े हो गए हैं.

जहिंद ने कहा कि सीएम खट्टर कि तो चलते हुए भी सांस फूलती है. बीरेंद्र सिंह को कहा कि वो खुद भी तो कांग्रेस में मंत्री पद पर रहे हैं और उन्होंने खुद कौन-सा काम किया है, जोकि वो ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं.
आगामी 17 फरवरी को आम आदमी पार्टी जींद के गोहाना में एक ऐतिहासिक रैली करने जा रही है. इस रैली को खुटा पाड़ रैली नाम दिया गया है. रैली का मुख्य मकसद चुनाव के पूर्व प्रदेश सरकार ने घोषणा पत्र में जो वायदे किए थे उनके बारें में सवाल पूछना है.

बता दें कि जैसे जैसे चुनाव पास आ रहे हैं, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी हैं. इसी कड़ी में हरियाणा से आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आगमी 17 फरवरी को जींद के गोहाना में आप पार्टी ऐतिहासिक रैली करने जा रही है. जिसे खुटा पाड़ रैली के नाम से जाना जाएगा. नवीन जयहिंद ने सत्तारुढ़ प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 17 फरवरी को होने वाली रैली में चुनाव से पूर्व घोषणा पत्र में किए वायदे के बारे में सवाल किए जाएंगे.

वहीं 12 तारीख को सीएम खट्टर द्वारा पीएम मोदी को बुलावा देने पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता उनसे सवाल करेगी की उन्होंने चुनाव से पूर्व जो अपने घोषणा पत्र में वायदे किए थे, उन्हें कितना पूरा किया गया है.

Last Updated : Feb 11, 2019, 7:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details