हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

क्या कांग्रेस बीजेपी को जितवा रही है? सुनिए नवीन जयहिंद का ये बयान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कांग्रेस पर तंज कसा है. नवीन जयहिंद ने कहा है कि कांग्रेस बीजेपी को जिताने का काम कर रही है. इस दौरान नवीन जयहिंद ने बीजेपी पर भी निशाना साधा.

By

Published : Jul 20, 2019, 10:18 PM IST

नवीन जयहिंद

जींद: शनिवार को आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पर विधानसभा स्तर की पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मीटिंग का आयोजन हुआ. इस बैठक की अध्यक्षता हरियाणा सह प्रभारी और सांसद सुशील गुप्ता एवं हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द ने की.

क्लिक कर देखें वीडियो

प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि भाजपा के कार्यकाल को 5 साल होने वाले हैं, लेकिन आज तक खट्टर सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है. हमारे कार्यकर्ता बीजेपी द्वारा 5 साल में किए कांड को लोगों तक लेकर जाएंगे.

जयहिन्द ने खट्टर सरकार को लचर कानून व्यवस्था पर घेरते हुए कहा कि आज प्रदेश में जंगलराज है. आए दिन हत्या, डकैती जैसे अपराध खुलेआम हो रहे हैं. अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप, छात्राओं के साथ आए दिन छेड़खानी हो रही है.

कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस बीजेपी को जिताने में लगी हुई है. कांग्रेसियों ने ही कांग्रेस की सुपारी ले रखी है और हरियाणा में कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details