हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

युवती का अपहरण-हत्या मामले जमकर कटा बवाल, 34 घंटे बाद अंतिम संस्कार

युवती की मौत का पता लगते ही परिवार वालों के साथ गांव के काफी संख्या में लोग नागरिक अस्पताल में धरना स्थल पर पहुंचे. पोस्टमार्टम करवा कर रोहतक से वापस आने के बाद ग्रामीणों लड़की के अंतिम संस्कार करने के लिए कहा, लेकिन धरने पर बैठे रिश्तेदारों और संगठन के लोगों ने उनकी नहीं सुनी.

By

Published : Apr 9, 2019, 6:49 AM IST

युवती का अपहरण-हत्या मामले जमकर कटा बवाल

जींद: अलेवा थाना क्षेत्र की युवती का अपहरण करके हत्या करने के मामले जम कर बवाल कटा. करीब 34 घंटे के हंगामे के बाद देर शाम को धरना समाप्त करके गांव में लड़की का अंतिम संस्कार किया गया.
युवती के परिजन आज पीजीआई से पोस्टमार्टम करवाकर नागरिक अस्पताल पहुंचे जहां पर युवती के दादा ने अस्पताल में धरने पर बैठे रिश्तेदार व विभिन्न संस्थाओं के लोगों से अंतिम संस्कार करने की बात कही.

वहीं धरने पर बैठे संगठनों के प्रतिनिधि और रिश्तेदारों ने बिना किसी अधिकारी के आश्वासन के धरना खत्म करने और अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया. काफी देर तक बातचीत जारी रही. उचाना के डीएसपी दलीप सिंह ने धरने पर बैठे लोगों को आश्वासन भी दिया. उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी.

बता दें कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि युवती जल घर में डूबने से पहले जिंदा थी और उसकी मौत बाद में हुई है हालांकि मधुबन लैब में जांच के लिए जो सैंपल भेजे गए हैं उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह पता चल पाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details