हरियाणा

haryana

भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ जींद का तस्कर दिल्ली में गिरफ्तार

By

Published : Aug 19, 2020, 10:26 PM IST

शराब तस्कर ने बताया कि वो मूल रूप से हरियाणा के जिंद जिले का रहने वाला है. वो कैब चलाता था, लेकिन इस वक्त शराब की सप्लाई करने जा रहा था. पुलिस टीम ने इसके खिलाफ बाबा हरिदास नगर थाने में आर्म्स एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत का मामला दर्ज कर, इसे गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से बरामद हुई अवैध शराब और होंडा सिटी कार को भी जब्त कर लिया.

dwarka aats police team arrested liquor smuggler with 300 quarter illegal liquor
भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ जींद का तस्कर दिल्ली में गिरफ्तार

जींद/नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका जिले में कार चोरी और लूट की वारदातों को रोकने के लिए वाहनों की चेकिंग कर रही एएटीएस की टीम ने शराब तस्करी के एक मामले का खुलासा किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान आदिल के रूप में हुई है. वहीं गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से पुलिस टीम ने अवैध शराब के 300 क्वार्टर बरामद किए हैं और शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही कार को भी जब्त कर लिया.

वाहन चोरी की वारदातों को कंट्रोल करने के लिए चेकिंग अभियान

द्वारका के एडिशनल डीसीपी आर.पी मीणा ने बताया कि इलाके में कार चोरी और लूट की वारदात को कंट्रोल करने के लिए जिले की एएटीएस पुलिस टीम को लगाया गया है. एसीपी ऑपरेशन जोगेंद्र सिंह जून की देखरेख में एएटीएस इंस्पेक्टर रामकिशन, एएसआई रणधीर, हेड कॉन्स्टेबल राकेश, जगत और कॉन्स्टेबल सोनू की टीम बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी.

भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ जींद का तस्कर दिल्ली में गिरफ्तार

कार से बरामद किए अवैध शराब के 300 क्वार्टर
उसी दौरान पुलिस टीम ने सिल्वर कलर की एक होंडा सिटी कार को संदिग्ध हालत में आते देखा. पुलिस टीम को उस पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर उस कार को रोक लिया. जब कार की तलाशी ली, तो उसमें से अवैध शराब के 300 क्वार्टर बरामद हुए. पुलिस ने जब कार की जांच की तो वो भी चोरी की निकली जो फरीदाबाद थाना इलाके से चुराई गई थी.

आर्म्स एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज
पूछताछ में शराब तस्कर ने बताया कि वो मूल रूप से हरियाणा के जिंद जिले का रहने वाला है. वो कैब चलाता था, लेकिन इस वक्त शराब की सप्लाई करने जा रहा था. पुलिस टीम ने इसके खिलाफ बाबा हरिदास नगर थाने में आर्म्स एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत का मामला दर्ज कर, इसे गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से बरामद हुई अवैध शराब और होंडा सिटी कार को भी जब्त कर लिया.

ये भी पढ़ें:गन्नौर में महिला को कार चालक ने मारी टक्कर, शिकायत दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details