हरियाणा

haryana

डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार जींद पहुंचे दुष्यंत चौटाला, कार्यकर्ताओं में दिखा क्रेज

By

Published : Nov 11, 2019, 11:15 PM IST

दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार जींद पहुंचे. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बेशक वो चुनाव उचाना कलां से जीते हो, लेकिन उनकी प्राथमिकता पूरा जींद और हरियाणा है.

डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार जींद पहुंचे दुष्यंत

जींद: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जींद में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. जैसे ही स्थानीय लोगों के दुष्यंत चौटाला की आने की खबर मिली, सैंकड़ों की संख्या में लोग रेस्ट हाउस पहुंच गए.

डिप्टी सीएम बनने के जींद पहुंचे दुष्यंत
सोमवार की शाम दुष्यंत चौटाला रेस्ट हाउस पहुंचे. रेस्ट हाउस से दुष्यंत चौटाला सीधा पार्क में पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से मुलाकात की. इस दौरान पार्क में सैंकड़ों की भीड़ देखने को मिली. सभी लोग दुष्यंत चौटाला के साथ सेल्फी लेने लगे.

क्लिक कर देखें वीडियो

उचाना नहीं पूरे जींद का होगा विकास- दुष्यंत
बता दें कि दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार जींद आए थे. वहीं पार्क में लोगों से मुलाकात करने के बाद दुष्यंत दोबारा रेस्ट हाउस पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात की.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बेशक वो चुनाव उचाना कलां से जीते हो, लेकिन उनकी प्राथमिकता पूरा जींद और हरियाणा है. उन्होंने कहा कि वो सालों से जींद के पिछड़ेपन की बात सुनते आ रहे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. जींद के माथे से पिछड़ेपन का दाग मिटाया जाएगा.

ये भी पढ़िए:दुष्यंत चौटाला का बयान, 'अयोध्या फैसले के चलते नहीं किया गया कैबिनेट विस्तार'

‘जींद के विकास के लिए खाका हो रहा तैयार’

दुष्यंत चौटाला ने जींदवासियों को आश्वासन दिया कि जैसे उन्होंने हिसार का विकास किया वो वैसे ही पूरे जींद का बिना किसी भेदभाव के विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि जींद के विकास के लिए खाका तैयार किया जा रहा है. सभी से सुझाव लिए जा रहे हैं. इस मौके पर दुष्यंत चौटाला के साथ विधायक अमरजीत ढांडा और विधायक अनूप धानक सहित कई जेजेपी नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details