हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

शुक्रवार को कस्बे में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई. मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना के बाद हत्या के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Apr 28, 2019, 10:24 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

जींदः बरसोला गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसके पिता ने ससुराल पक्ष पर हत्या के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मृतका के पति समेत 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

थाना पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी पूनम की शादी उसने साल 2012 में बरसोला गांव के दीपक के साथ की थी. शादी में अपनी हैसियत के अनुसार उसने दहेज दिया, लेकिन इसके बाद भी उसके ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए तंग करते रहे. यही नहीं उसके साथ मारपीट भी करते थे.

मामले की जानकारी देते जांच अधिकारी

मृतका के पिता ने लगाए सुसराल पक्ष पर आरोप
कुछ दिन पहले भी पूनम के ससुराल वालों ने उसे अपने मायके से पैसे लाने को कहा था, जिसके बाद पूनम ने अपने पिता को सारे मामले की जानकारी दी. पूनम के पिता का आरोप है कि 26 अप्रैल की शाम को उसकी बेटी के ससुराल वालों ने फंदा लगाकर पूनम की हत्या कर दी.

दहेज हत्या का मामला दर्ज
सदर थाना पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर पूनम के पति दीपक उर्फ दीपा, देवर सोनू और ससुर रामचंद्र के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. जांच अधिकारी देवीलाल का कहना है कि मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details