हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद- गन्ने के खेत में मिला युवक शव, अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

जींद में गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. शव की पहचान 32 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

By

Published : Nov 7, 2019, 10:21 AM IST

dead body found in sugarcane field in jind

जींद:जींद में एक युवक का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. मामला राजपुरा भैण गांव का है, जहां घर से थोड़ी दूर पर गन्ने के खेत में शव पड़ा हुआ मिला.

गन्ने के खेत में मिला शव

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. शव की पहचान 32 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

गन्ने के खेत में मिला युवक शव, देखें वीडियो

पिछले तीन दिन से लापता था मृतक

पुलिस ने सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक प्रदीप मजदूरी का काम करता है. सोमवार शाम को करीब 8 बजे वह घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गया था. इसके बाद वापस नहीं लौटा. देर रात को उसकी पत्नी कौशल्या ने इसके बाद में परिजनों व ग्रामीणों को बताया.

ये भी जाने- अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

मृतक की पहचान हुई

इसके बाद युवक प्रदीप की तलाश की गई. इस दौरान घर से थोड़ी दूर पर प्रदीप की साइकिल पड़ी हुई मिली. देर रात तक ग्रामीण प्रदीप की तलाश में लगे रहे. मंगलवार सुबह फिर से ग्रामीणों ने प्रदीप की तलाश में अभियान चलाया था. इस दौरान ग्रामीणों को घर से करीब एक किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में प्रदीप का शव पड़ा हुआ मिला.

अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस व फारेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे. इस दौरान शव की जांच की गई तो उस पर चोट के निशान नहीं मिले. सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी कौशल्या के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details