हरियाणा

haryana

जींद: सीएम फ्लाइंग टीम ने 5 बच्चों को दूसरे बच्चों की परीक्षा देते हुए पकड़ा

By

Published : Mar 17, 2020, 7:59 PM IST

प्रदेशभर में बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं. आए दिन नकल की शिकायत भी मिल रही हैं. मंगलवार को इसी पर संज्ञान लेते हुए सीएम फ्लाइंग ने कई नकल के मामले अलग-अलग जिलों में पकड़े हैं.

jind cm flying raid
jind cm flying raid

जींद: प्रदेशभर में बोर्ड की परीक्षाओं में नकल की आ रही शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए सीएम फ्लाइंग ने मंगलवार को जिलेभर में कई परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी की. इस दौरान श्री शिव मंदिर सनातन वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल उचाना में दूसरी की जगह परीक्षा दे रहे चार लड़के व एक लड़की को पकड़ा गया.

पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. इसके अलावा जींद में एसडी पब्लिक स्कूल और अन्य परीक्षा केंद्रों पर सीएम फ्लाइंग ने दस्तक दी. डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

सीएम फ्लाइंग टीम ने 5 बच्चों को दूसरे बच्चों की परीक्षा देते हुए पकड़ा, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-गुरुग्राम की सभी कंपनियों को WORK FROM HOME फॉर्मूला अपनाने के निर्देश जारी

डीएसपी ने बताया कि उचाना के गणेशानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 5 बच्चों को दूसरों की जगह पेपर देते हुए पकड़ा है, जिनमें चार लड़के और एक लड़की है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके पर बुलाकर मामला दर्ज लिया गया है.

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में आए दिन पेपर लीक के मामले सामने आ रहे हैं. मंगलवार को 10वीं कक्षा की गणित की परीक्षा थी. इसी को ध्यान में रखते हुए सीएम फ्लाइंग टीम ने अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी की और नकल की रोकथाम के लिए दिशा-निर्देश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details