हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, पुलिस ने दर्ज की जीरो FIR

पीड़िता का आरोप है कि एक इंस्टिट्यूट में उसकी आरोपी के साथ जान पहचान हुई. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने और उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका मध्य प्रदेश और कोलकाता में कई बार यौन शोषण किया और बाद में उससे शादी करने से मना कर दिया.

By

Published : Dec 4, 2019, 9:14 PM IST

youth sexually abuses a woman
प्रतीकात्मक फोटो

झज्जर: बहादुरगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है. बहादुरगढ़ के रहने वाले आरोपी ने उसका कई बार यौन शोषण किया.

पुलिस से दर्ज की जीरो एफआईआर
युवती ने बहादुरगढ़ के महिला थाने में इस संबंध में शिकायत दी है. हालांकि पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज की है क्योंकि मामला मध्य प्रदेश का है.

शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप
पीड़िता का कहना है कि वो कोलकाता के एक इंस्टिट्यूट में एनआईएस की पढ़ाई करती थी. उसी दौरान उस इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले बहादुरगढ़ निवासी आरोपी के साथ उसकी जान पहचान हुई. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने और उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका मध्यप्रदेश और कोलकाता में कई बार यौन शोषण किया और बाद में उससे शादी करने से मना कर दिया.

आरोपी ने की किसी दूसरी लड़की से शादी
इस संबंध में जब पीड़िता ने आरोपी के परिवार से बात करने की कोशिश की तो आरोपी के परिजनों ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और चुप रहने की नसीहत भी दी. इतना ही नहीं पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कल ही किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है.

शादी की सूचना पर लड़की बहदुरगढ़ आई
आरोपी की शादी होने की सूचना मिलते ही वह बहादुरगढ़ आई थी. लेकिन ना तो आरोपी और ना ही उसके परिजनों से उसकी मुलाकात हो पाई. इसलिए उसने बहादुरगढ़ महिला थाने में शिकायत दी है.

बहादुरगढ़ पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज की है और मध्य प्रदेश पुलिस को मामले की जानकारी ई-मेल के माध्यम से भेजी गई है. पीड़िता ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर लड़की से दुष्कर्म, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details