हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बहादुरगढ़: बारिश से कॉलोनी की गलियों में भरा पानी, लोगों की दिक्कतें बढ़ी

भारी बरसात से कॉलोनी की गलियों में भरा पानी. प्रशासन के जल निकासी के दावों की खुली पोल.

By

Published : Jul 17, 2019, 12:57 PM IST

कॉलोनी की गलियों में भरा पानी

बहादुरगढ़: देश की राजधानी दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में बुधवार रात से ही तेज बरसात हो रही है. भारी बरसात ने प्रशासन के जल निकासी के दावों की पोल खोल कर रख दी है. सुबह के समय हुई तेज बरसात के कारण एक तरफ जहां तापमान में गिरावट आई है, जिससे लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है. लेकिन ये बरसात लोगों के लिए आफत बन कर आई है. शहर के झज्जर रोड, देवनगर, सराय मोड़, मेन बाजार और महावीर पार्क कॉलोनी की गलियों में पानी भर गया हैं.

देखें वीडियो

जिससे वाहन चालकों के साथ-साथ पैदल चलने वालों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं. यहां के स्थानीय निवासियों का कहना है कि बरसात से पहले जल निकासी के पुख्ता इंतजाम नगर परिषद की ओर से नहीं करवाए गए. जिसके कारण मुख्य सड़कों और कालोनियों में पानी भर गया है. उन्होंने प्रशासन से सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की हैं.

किसानों को होगा फायदा
मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिन तक मौसम ऐसा ही बने रहने की संभावना जताई जा रही है. यानी अगले कुछ दिन तक तापमान में गिरावट आएगी और बरसात भी होगी. इस तेज वर्षा के कारण किसानों को फायदा होने की उम्मीद बनी हुई है. जिसमें सबसे ज्यादा धान की फसल को फायदा होगा. लेकिन भारी बरसात के कारण किसानों को खेतों में जलभराव होने की चिंता भी सता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details