हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जानें ओपी धनखड़ ने क्यों पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को बताया कांग्रेस में योग्य इंसान ?

इन दिनों हरियाणा के गलियारों में कांग्रेस की अंतर्कलह की खबरें तेज चल रही हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर भी कई बार कांग्रेस में खींचतान देखी गई है. इस पर हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने अध्यक्ष पद के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को योग्य इंसान बताया है.

By

Published : Jul 16, 2019, 10:01 PM IST

ओपी धनखड़ ने भूपेंद्र हुड्डा की तारीफ की

झज्जर:पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के परिवार के प्रति आजकल विरोधियों का सुर कुछ नरम दिखाई दे रहा है. कुछ दिन पहले इनेलो नेता ओपी चौटाला ने पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की तारीफों के पूल बांधे थे. वहीं अब सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस का योग्य इंसान बताया है.

कृषि मंत्री ओपी धनखड़, क्लिक कर देखें वीडियो.

दरअसल ओपी धनखड़ ने हुड्डा को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बयान दिया. ओपी धनखड़ ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश कांग्रेस के पद के लिए योग्य इंसान हैं. पार्टी को उनकी तरफ ध्यान देना चाहिए. बहुत दिनों से कांग्रेस पूरी तरह से उलझी पड़ी है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

धनखड़ ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी आंतरिक कलह और आंतरिक समस्याओं से जल्द उभरकर सही रास्ते पर चलना चाहिए. जल्द ही कई राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं. कृषि मंत्री ओपी धनखड़ का हुड्डा के प्रति प्रेम से भरपूर बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details