हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप- 3 खिलाड़ियों ने जीता सोना

राजधानी दिल्ली में आयोजित हुई जूनियर और सब जूनियर स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में बहादुरगढ़ जिमखाना क्लब के 3 खिलाड़ियों ने पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रौशन किया है. पदक विजेता खिलाड़ियों का बहादुरगढ़ पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया.

By

Published : Apr 21, 2019, 6:31 PM IST

3 खिलाड़ियों ने जीते स्वर्ण पदक

बहादुरगढ़: दिल्ली के द्वारका सेक्टर-17 के एसडीएमसी कम्युनिटी हॉल में 19 -20 अप्रैल को स्टेट जूनियर और सब जूनियर पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में दिल्ली और आसपास के क्षेत्र के सैकड़ों खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. बहादुरगढ़ के जिमखाना क्लब में प्रेक्टिस करने वाले खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में पदक हासिल किए हैं.

प्रतियोगिता की सब जूनियर केटेगरी में गौरव ने 70 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया है. वहीं मोहित ने प्रतियोगिता की जूनियर केटेगरी में 93 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया है. महिलाओं की प्रतिस्पर्धा में अनु राठी ने स्वर्ण पदक हासिल किया. प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा भार उठाने के कारण अनु राठी को ऑल ओवर स्ट्रांग वूमेन के खिताब से नवाजा गया.

पदक विजेता खिलाड़ी इससे पहले भी कई राज्य और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रौशन कर चुके हैं. इनका अगला लक्ष्य नेशनल खेलों में पदक हासिल कर प्रदेश का नाम रौशन करना है. इस अवसर पर पावर लिफ्टिंग इंडिया के उपाध्यक्ष पूर्ण सिंह कादियान, योगेश कुमार, जिमखाना क्लब के संचालक चंचल नांदल, वीरेंद्र, दीपक, विवेक ग्रेवाल, सूरज, दीपा यादव, वंदना राठी, सीमा राठी, योगेंद्र राठी, आशीष और मनोज नया गांव ने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details