हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गीता भुक्कल ने दीपेंद्र के लिए मांगे वोट, विपक्षियों पर निकाली भड़ास

रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए झज्जर से विधायक गीत भुक्कल ने वोटिंग अपील की. विधायक ने दीपेंद्र की चौथी जीत का दावा किया.

By

Published : Apr 25, 2019, 5:40 PM IST

विधायक गीता भुक्कल

झज्जरः गुरुवार को पूर्व मंत्री और झज्जर से विधायक गीता भुक्कल ने रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार और निवर्तमान सांसद दीपेंद्र हुड्डा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक ने दीपेंद्र की जीत का दावा करते हुए विपक्ष पर जमकर भड़ास निकाली.

विधायक गीता भुक्कल ने किया दावा

रोहतक में बना कांग्रेस के पक्ष का माहौल- गीता भुक्कल

विपक्षा पर हमला बोलते हुए गीता भुक्कल ने कहा कि बीजेपी, जेजेपी-आप और इनेलो प्रत्याशियों का यहां कोई मुकाबला नहीं है. उन्होंने कहा कि रोहतक की जनता दीपेंद्र के साथ है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी की हवा अब खराब हो चुकी है और यहां कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना हुआ है.

लगातार चौथी जीत दर्ज करेंगे दीपेंद्र- गीता भुक्कल
दीपेंद्र की लगातार चौथी जीत का दावा किया. उन्होंने कहा की दीपेंद्र इस बार पहली बार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा की दीपेंद्र ने अपने कार्यकाल में रोहतक का नेशनल स्तर का विकास किया है और इसी विकास की बदौलत आज ये क्षेत्र चमक रहा है.

आपको बता दें कि बीजेपी ने रोहतक से अरविंद शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने तीन बार सांसद रहे दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर फिर दांव खेला है. बात करें इनेलो की तो यहां से धर्मबीर फौजी को टिकट मिला है. हालांकि कांग्रेसी विधायक गीता भुक्कल बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही कड़ी टक्कर का दावा कर रहीं हैं लेकिन देखना ये होगा कि आखिर क्षेत्रीय पार्टियां रोहतक लोकसभा सीट के समीकरण में कितनी हलचल मचाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details