हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: दुष्यंत चौटाला ने धरना दे रहे छात्रों की मांग को बताया जायज, छात्रों से दुर्व्यवहार की निंदा

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वो संबंधित अधिकारियों से इस बारे में बातचीत करेंगे. पूर्व सांसद ने हैरानी जताते हुए कहा कि ना तो कॉलेज प्रशासन और ना ही सरकार ने इनकी बात सुनी. ये रवैया अच्छा नहीं है.

By

Published : Sep 8, 2019, 11:30 AM IST

Updated : Sep 8, 2019, 11:48 AM IST

students performing in jhajjar

झज्जर: पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने आमरण अनशन कर रहे वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज के छात्रों से मुलाकात की. स्टाफ की कमी को पूरा करने, उन्हें सुविधा देने की मांग को लेकर छात्र पंडित श्रीराम शर्मा पार्क में आमरण अनशन कर रहे हैं. छात्रों से मुलाकात करने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि छात्रों की सभी मांगें जायज हैं. सरकार को इनकी मांगें मान लेनी चाहिए.

'छात्रों के साथ बदसलूकी निंदनीय'
बता दें कि दो दिन पहले कृषि मंत्री ओपी धनखड़ इन छात्रों से मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके सिक्योरिटी गार्ड ने ओपी धनखड़ के सामने ही छात्र को थप्पड़ जड़ दिया था. दुष्यंत चौटाला ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि सरकार का ये रुख बर्दाश्त करने लायक नहीं है. दुष्यंत ने सरकार से इन छात्रों की मांग जल्द पूरा करने की मांग की.

धरना दे रहे मेडिकल छात्रों से मिले दुष्यंत चौटाला

छात्रों की मांगें जायज- दुष्यंत
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वो संबंधित अधिकारियों से इस बारे में बातचीत करेंगे. पूर्व सांसद ने हैरानी जताते हुए कहा कि ना तो कॉलेज प्रशासन और ना ही सरकार ने इनकी बात सुनी. ये रवैया अच्छा नहीं है.

ये भी पढ़ें- 'मंत्री ओपी धनखड़ के सामने सुरक्षाकर्मी ने छात्राओं पर उठाया हाथ', सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

ये है धरने की वजह
आपको बता दें कि गुरावड़ा स्थित वर्ल्ड कॉलेज के एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र कई दिनों से धरने और आमरण अनशन पर बैठे हैं. उन्होंने इस मामले में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सीजेआई और सीएम हरियाणा को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु तक की मांग की है.

उनका कहना है कि संस्थान की लापरवाही के कारण उनका भविष्य काला नजर आ रहा है. संस्थान की ओर से उनको पढ़ाने के लिए ना प्रोफेसर हैं और ना ही लैब. इस मामले में डीसी झज्जर दोनों पक्षों को सुन चुके हैं मगर नतीजा अभी तक शून्य है.

Last Updated : Sep 8, 2019, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details