हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CM के बयान को दीपेंद्र ने बताया अशोभनीय, बोले- जल्द टूटेगा खट्टर साहब का घमंड

दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के साथ झज्जर हलके के दर्जनों गांवों में रोड शो किया. यहां उन्होंने मातनहेल और मूंदसा गांव में चुनावी सभाएं भी की.

By

Published : Apr 29, 2019, 8:32 PM IST

कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे दीपेंद्र

झज्जरः रोहतक से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को झज्जर में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे. इस दौरान दीपेंद्र ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर के बयान उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाते हैं.

कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे दीपेंद्र

सीएम खट्टर का टूटेगा घमंड- दीपेंद्र
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा खरखौदा की विजय संकल्प में पूर्व सीएम को बिगड़ैल जमाई की संज्ञा दिए जाने वाले बयान को कांग्रस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने अशोभनीय बताया है. उन्होंने कहा है कि इस प्रकार का बयान मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि खट्टर साहब ये न भूलें कि लंबा घमंड किसी का चलने वाला नहीं है, ये जल्द ही टूट जाएगा.

PM के नाम पर बीजेपी ने मांगे वोट- दीपेंद्र
दीपेंद्र ने कहा कि अगर सीएम खट्टर को हरियाणा में अपनी लोकप्रियता पर इतना ही विश्वास है तो वो मोदी के नाम का सहारा आखिर क्यों ले रहे हैं. उन्होंने जनता से अपील भी की कि वो पीएम के हरियाणा में आगमन के दौरान उनसे सवाल भी पूछें कि आखिर हरियाणा में वो किन मुद्दों पर वोट मांग रहे हैं. वहीं क्षेत्रीय पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेसी उम्मीदवार ने कहा कि जेजेपी-इनेलो दोनों ही पार्टियों का हरियाणा में जनाधार खत्म हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details