हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बहादुरगढ़ में बरसाती पानी में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत

बारिश के बाद हुए जलभराव में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. मृतक बच्चा अपने दोस्तों के साथ खाली पड़े प्लॉट में जमा हुए पानी में नहाने गया था.

By

Published : Aug 14, 2020, 7:49 PM IST

10 year old child dies in bahadurgarh due to drowning in rainy water
बहादुरगढ़ में बरसाती पानी में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत

झज्जर: बहादुरगढ़ में भारी बरसात के बाद जमा हुए पानी में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चा अपने दोस्तों के साथ सेक्टर 9 के खाली पड़े प्लॉटों में जमा पानी में नहाने उतरा था. गहरे पानी में चले जाने के कारण उसकी मौत हो गई. मृतक बच्चे की पहचान आर्य नगर निवासी 10 साल के उत्तम के तौर पर हुई है.

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पानी से ढूंढ कर निकाला गया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भेजा गया. दरअसल, बहादुरगढ़ में बीते रोज भारी बारिश हुई थी और जल निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण शहर भर में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी.

बहादुरगढ़ में बरसाती पानी में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद डबल मर्डर: पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 4 को किया गिरफ्तार

कॉलोनियों और खाली पड़े प्लाटों में बारिश खत्म होने के बाद भी पानी भरा है. जिससे लोग बेहद परेशान हैं. बरसाती पानी की निकासी की उचित व्यवस्था करवाने की मांग शहरवासियों की ओर से लगातार की जा रही है, ताकि इस प्रकार के हादसों में किसी की जान ना जाए. इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक बच्चे के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details