हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हैदराबाद एनकाउंटर से बहादुरगढ़ की महिलाएं खुश, बोलीं- पीड़िता को मिला इंसाफ

बहादुरगढ़ की महिलाओं का कहना बलात्कार के आरोपियों के साथ जो हुआ बुहत अच्छा हुआ है. हैदाराबाद पुलिस ने बढ़िया काम किया है.

Bahadurgarh women happy with Hyderabad encounter
हैदराबाद एनकाउंटर पर महिलाओं का प्रतिक्रिया

By

Published : Dec 7, 2019, 12:03 AM IST

झज्जर: हैदराबाद में बलात्कार के बाद पीड़िता की जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों का पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है. बलात्कार के आरोपियों की एनकाउंटर मे मौत होने की सूचना मिलते ही देशभर में खुशी का माहौल है. हर कोई हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी हैदराबाद पुलिस को बधाई मिल रही है.

बहादुरगढ़ में महिलाओं ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ

बहादुरगढ़ की महिलाओं का कहना बलात्कार के आरोपियों के साथ जो हुआ बुहत अच्छा हुआ है. हैदाराबाद पुलिस ने बढ़िया काम किया है. महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना सतपाल राठी ने बलात्कार की सजा केवल और केवल मौत है. उन्होंने कहा कि पुलिस के उन जवानों का सेल्यूट है जिनकी गोली से बलात्कार के आरोपियों की मौत हुई है.

हैदराबाद एनकाउंटर पर महिलाओं का प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

बलात्कारियों को मिलनी चाहिए सजा- महिलाएं

महिलाओं का कहना है कि आज सुकून मिला है कि बलात्कार के आरोपियों का इसी तर्ज पर सजा मिलनी चाहिए. महिलाओं का कहना है कि बलात्कार और छेड़छाड़ करने वालों के साथ यही सूलुक होना चाहिए तभी जाकर बेटियां सुरक्षित होंगी.

लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

वहीं हैदराबाद बलात्कार की पीड़िता की आत्मा की शांति और परिवार को ढाढस बंधाने के लिए लोगो ने कैंडल मार्च भी निकाला. पूरा देश पीड़िता और उसके परिवार के साथ खड़ा हुआ है. भारी संख्या में महिलाओं ने मौन रहते हुए कैंडल मार्च निकाला.

महिलाओं का कहना है कि आज बेटियों के लिए सुरक्षा सबसे बड़ी चिंता बनी हुई है. सरकार को बलात्कार जैसा जघन्य अपराध करने वालों को बिना देरी किए फांसी की सजा देने का प्रावधान करना होगा ताकि लोगों में डर बने और बेटियां सुरक्षित रहे.

ये भी पढ़ें- करनाल: प्याज की जमाखोरी पर सख्त हुआ प्रशासन, बनाई ये खास योजना

ABOUT THE AUTHOR

...view details