हरियाणा

haryana

बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने कोरोना पॉजिटिव होने पर आम लोगों से की ये अपील

By

Published : Apr 25, 2021, 9:10 AM IST

बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स की कोरोना के चलते हालत गंभीर है. उन्हें गंभीर हालत में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश भी जारी किया है.

MLA Kuldeep Vats found Corona positive
विधायक कुलदीप वत्स कोरोना पॉजिटिव

झज्जर:कोरोना महामारी दिन-प्रतिदिन भयंकर रूप धारण करती जा रही है. इसका असर हर तरफ देखा जा रहा है. चाहे नेता हो, अभिनेता, आमजन हो या फिर बॉलीवुड एक्टर्स, हर कोई इस महामारी के शिकार होते दिखाई दे रहे हैं. अबकी बार करोना की ये बीमारी एक भयंकर रूप लेकर आई है. मौत का आंकड़ा भी बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें:भगवान भरोसे गुरुग्राम! ऑक्सीजन की किल्लत के बाद अब भर गए अस्पताल, खुले आसमान के नीचे चल रहा इलाज

कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स हुए कोरोना महामारी के शिकार

कांग्रेस के तमाम नेता महामारी का शिकार हो चुके हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर महासचिव रणदीप सुरजेवाला, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनकी धर्मपत्नी आशा हुड्डा सहित कई कांग्रेसी नेता इस महामारी का शिकार हुए हैं. अब बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स भी इस महामारी का शिकार हुए हैं. बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है. जिन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है.

बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

वीडियो संदेश जारी कर लोगों से की ये खास अपील

कुलदीप वत्स ने इस दौरान एक वीडियो संदेश भी लोगों के नाम भेजा है. सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने कहा कि ये महामारी एक भयंकर रूप ले चुकी है. इसे एकजुट होकर ही कंट्रोल किया जा सकता है. आप सब अपने परिवार और बच्चों का ध्यान रखें. घर पर रहें, जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना निकले. मास्क सैनिटाइजर व 2 गज की दूरी का इस्तेमाल करें. क्योंकि ये महामारी इंसान को पूरी तरह से अंदर से कमजोर कर देती है.

ये भी पढ़ें:नूंह में शनिवार को मिले कोरोना के 34 नए केस, एक बुजुर्ग की हुई मौत

कोरोना गाइडलाइन का जरूर करें पालन: वत्स

वत्स ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार ने जो गाइडलाइन जारी की है. उनको सभी लोग फॉलो करें और मिलकर इस कष्ट के समय में लड़ाई लड़े. उन्होंने लोगों से अपील की कि एक दूसरे का साथ दें और कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए अपना योगदान दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details