हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: न्यू ऑटो मार्केट की ई-ऑक्शन का रास्ता हुआ साफ, पढ़िये क्या है मामला ?

बहादुरगढ़ में नई ऑटो मार्केट के लिए जल्द ही ई-ऑक्शन करवाया जाएगा. इसके लिए लगभग सभी ऑटोमोबाइल संस्था और यूनियन तैयार हैं. इस ई-ऑक्शन में कुल 233 दुकानों के लिए 265 आवेदन आ चुके हैं.

By

Published : Aug 2, 2019, 11:16 PM IST

ई-ऑक्शन के लिए हुई ट्रेनिंग

झज्जर: बहादुरगढ़ में नई ऑटो मार्केट के ई-ऑक्शन का रास्ता अब साफ हो गया है. बहादुरगढ़ ऑटोमोबाइल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने साफ किया है कि वो सरकार की सभी शर्तों पर सहमत हैं और वे ऑटो मार्केट की ई-ऑक्शन में हिस्सा लेंगे.

क्लिक कर देखें वीडियो

ई-ऑक्शन की ट्रेनिंग लेने के बाद सभी ऑटोमोबाइल एसोसिएशन से जुड़े दुकानदार इसमें भाग लेने के बाद राजी हुए हैं. दरअसल, बहादुरगढ़ के नयागांव के पास सेक्टर-12 में करीब 14 एकड़ जमीन पर नई ऑटो मार्केट बसाने के लिए हुडा विभाग की ओर से ई-ऑक्शन करवाई जानी है. जिसमें फिलहाल 233 दुकानों के लिए 265 आवेदनकर्ताओं ने आवेदन किया है.

ऑक्शन के लिए 34,086 रुपये प्रति वर्ग मीटर के रेट सरकार ने तय किए हैं और इसी महीने के पहले सप्ताह में ही दुकानों की ई-ऑक्शन करवाई जानी है. ऑटो व्यवसाय से जुड़ी तीन एसोसिएशन अब भी दुकानों के बढ़े हुए रेट और सरकार द्वारा करवाई जाने वाली ई-ऑक्शन का विरोध कर रही हैं. लेकिन बहादुरगढ़ ऑटोमोबाइल एसोसिएशन जोकि ऑटो व्यवसायियों से जुड़ी सबसे बड़ी संस्था है, उसने खुद को ई-ऑक्शन के लिए तैयार बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details