हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री ने दी शहीद विक्रांत और सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि, पूर्व पीएम पर भी किया बड़ा 'कटाक्ष'

कृषि मंत्री ने दिया शहीद को श्रद्धांजलि शहीद विक्रांत और सिद्धार्थ हुए थे चॉपर दुर्घटना में शहीद पूर्व पीएम पर भी कृषि मंत्री ने साधा निशाना!

By

Published : Feb 28, 2019, 8:51 PM IST

पूर्व पीएम पर भी किया बड़ा 'कटाक्ष'

झज्जर: गुरुवार को हुए चॉपर दुर्घटना में हरियाणा के दो लाल शहीद हो गए. इन शहीदों की शहादत से पूरे प्रदेश में पाकिस्तान के खिलाफ रोष है. वहीं कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी झज्जर के भदानी गांव के बेटे शहीद विक्रांत और शहीद सिद्धार्थ को भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

कृषि मंत्री ने दी शहीद विक्रांत और सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि

ओम प्रकाश धनखड़ का कहना है कि सरकार शहीदों के परिवारों के साथ खड़ी है और उन्हें शहीदों को दी जाने वाली सभी सुविधाएं भी परिवारों को जल्द दी जाएंगे. कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बूथ स्तरीय संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने झज्जर के गांव हसनपुर पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए धनखड़ ने संवाद कार्यक्रम के जरिये विपक्ष पर भी तंज कसा.

उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो लोगों से सीधा संवाद करते हैं. इससे पहले के प्रधानमंत्री तो टीवी और रेडियो पर सिर्फ अपनी बात कहते थे. किसी से संवाद नहीं करते थे. ओम प्रकाश धनखड़ का कहना है कि प्रधानमंत्री के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद से उनमें काफी जोश आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details