हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ATM की सुरक्षा के लिए झज्जर पुलिस ने तैयार किया ऐसा अजीबो-गरीब प्लान

जिले में ग्रामीण क्षेत्रों के बैंक और एटीएम की सुरक्षा के लिए पुलिस ने एक नया तरीका इजाद किया है. ताकि लूट की वारदातों पर लगाम लगाई जा सके.

By

Published : Mar 16, 2019, 11:59 AM IST

पुलिस लोगों से करेगी ताश खेलने की गुजारिश

झज्जर: लगातार बढ़ रही बैंक और एटीएम लूट की वारदातों पर काबू पाने के लिए झज्जर पुलिस ने एक अजीबो-गरीब एक्शन प्लान तैयार किया है.

झज्जर पुलिस का नया फॉर्मूला

पुलिस लोगों से करेगी ताश खेलने की गुजारिश
लगातार बढ़ रही बैंक और एटीएम लूट की वारदातों पर काबू पाने के लिए झज्जर पुलिस ने एक अजीबो-गरीब एक्शन प्लान तैयार किया है. झज्जर पुलिस गांव के बुजुर्गों से बैंकों के सामने अब ताश खेलने की गुजारिश करेगी. ताकि बढ़ रही आपराधिक वारदातों पर नकेल कसी जा सके.

जाने-अनजाने गांव वाले संभालेंगे सुरक्षा की जिम्मेदारी
झज्जर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है कि बुजुर्गों के बैंक और एटीएम के बाहर ताश खेलने से क्षेत्र के शरारती तत्व आपराधिक वारदातों को अंजाम नहीं दे सकेंगे. इतना ही नहीं अशोक कुमार का कहना है कि वे बैंक वालों से ताश खेलने वाले बुजुर्गों के लिए चाय और पानी की व्यवस्था करवाने के लिए भी कहेंगे.यानी अब बुजुर्ग अपने मनोरंजन के साथ-साथ जाने अनजाने में बैंक और एटीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

पुलिस लोगों से करेगी ताश खेलने की गुजारिश

पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुके हैं बदमाश
बता दें कि झज्जर जिले में पिछले 1 साल के अंतराल में झज्जर, बहादुरगढ़ और बादली क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा एटीएम मशीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है. आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस का सिरदर्द बन चुके हैं. जिसके बाद पुलिस ने इन पर नकेल कसने के लिए नया तरीका इजादकिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details