हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

AAP और जेजेपी ने मिलाया दोस्ती का हाथ, हरियाणा में साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव !

राज्यसभा सांसद ने कहा कि हरियाणा में जेजेपी के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. अभी सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों में बातचीत चल रही है.

By

Published : Feb 10, 2019, 2:50 PM IST

Updated : Feb 10, 2019, 4:45 PM IST

AAP और जेजेपी ने मिलाया दोस्ती का हाथ

झज्जर- AAP नेता और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता बहादुरगढ़ पहुंचे और पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान राज्यसभा सांसद ने जेजेपी के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान किया. हरियाणा की सत्ता पर अपना हक जमाने का ख्वाब हर पार्टी देख रही है. हर दिन हर पल सभी पार्टियां सिर्फ इसी बात पर मंथन कर रही हैं कि चुनाव कैसे जीता जाए, कैसे जनता को अपनी ओर किया जाए. सत्ता पर हक जमाने के लिए कोई गठबंधन कर रहा है तो कोई अपने दम पर चुनावी मैदान में खड़ा है.

AAP और जेजेपी ने मिलाया दोस्ती का हाथ

AAP और JJP ने मिलाया दोस्ती का हाथ !
इसी बीच राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने बहादुरगढ़ में अपने ऐलान से राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी. राज्यसभा सांसद ने कहा, हरियाणा में जेजेपी के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. अभी सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों में बातचीत चल रही है.

खट्टर सरकार पर निकाली भड़ास
इस दौरान सुशील गुप्ता ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने हरियाणा की जनता के बीच आपसी भाईचारे का सर्वनाश किया है. दरअसल सुशील गुप्ता बहादुरगढ़ के लाइनपार की गली 3 में आम आदमी पार्टी के कार्यालय का उद्धघाटन करने आए थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाया.

Last Updated : Feb 10, 2019, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details