हरियाणा

haryana

झज्जर: विदेश से आए 17 लोगों में से 4 कोरोना पॉजिटिव निकले

By

Published : May 27, 2020, 9:10 PM IST

झज्जर में विदेश से आए 17 लोगों में से चार लोग बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिले में अब कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 93 हो चुकी है.

4 new corona case found in jhajjar
4 new corona case found in jhajjar

झज्जर:बुधवार को विदेश से लौटे चार लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. जिसके बाद जिले मे कोरोना का आंकड़ा 93 पहुंच गया है. सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने रोहतक पीजीआई में उपचार के लिए भेज दिया है.

इन चार केसों के अलावा बहादुरगढ़ सेक्टर 9 में रहने वाला एक पुलिसकर्मी का पिछले दिनों दिल्ली में सैंपल लिया गया था. अब उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पुलिसकर्मी के परिवार के सैंपल लेकर उन्हें भी क्वारंटाइन किया है.

विदेश से आए 17 लोगों में से 4 कोरोना पॉजिटिव निकले

इस मामले मे बताते हुए सीएमओ डॉ. आरएस पुनिया ने कहा कि झज्जर जिले के लिए यह सुखद खबर है कि कोरोना को लेकर पिछले दिनों जिले में जो स्थिति एक तरह से खराब हो गई थी, वह अब काफी नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि अब एक-दो केस ही सामने आ रहे हैं.

सीएमओ ने कहा कि यह वह लोग हैं जो दिल्ली, गुरुग्राम या फिर अन्य स्थानों पर नौकरी करते हैं. उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 93 पहुंच गया है. वहीं जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 3 है.

इसे भी पढ़ें:जेल पहुंचा कोरोना संक्रमित चोरी का आरोपी, जज, पुलिस, कोर्ट स्टाफ, जेलकर्मी समेत 42 लोग होम क्वारंटाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details