हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अकबरपुर आगजनी मामलाः पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंची BJP कार्यकर्ता, सरकारी मदद का दिलाया भरोसा

हरियाणा कला परिषद की क्षेत्रीय निदेशक सोनाली सिंह फोगाट ने हिसार जिले के भैरी अकबरपुर गांव का दौरा किया. बता दें अकबरपुर गांव में पिछले दिनों घर मे शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण एक ही परिवार के चार सदस्यों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी.

By

Published : Feb 12, 2019, 11:55 PM IST

परिजनों से मिलने पहुंची सोनाली फोगाट

हिसारः हरियाणा कला परिषद की क्षेत्रीय निदेशक सोनाली सिंह फोगाट ने हिसार जिले के भैरी अकबरपुर गांव का दौरा किया. बता दें अकबरपुर गांव में पिछले दिनों घर मे शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण एक ही परिवार के चार सदस्यों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी.

परिजनों से मिलने पहुंची सोनाली फोगाट

सोनाली सिंह ने गांव में पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर प्रकार की सरकारी मदद करवाने का भरोसा दिलाया. इस दौरान नजदीकी उकलाना कस्बे में हरियाणा वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल के आवास पर पत्रकारों से बातचीत भी की. उन्होंने कहा कि वो बीजेपी के कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रही हैं.

परिजनों से मिलने पहुंची सोनाली फोगाट

हिसार लोकसभा से उनकी दावेदारी के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में सोनाली सिंह फोगाट ने कहा कि टिकट देना पार्टी नेतृत्व का काम है और वो स्वयं एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में पार्टी की सेवा कर रही हैं.

इनेलो और भाजपा के संभावित गठबंधन पर किए गए सवाल के जवाब में सोनाली सिंह फोगाट ने कहा कि पार्टी को किसी भी प्रकार के गठबंधन की जरूरत नहीं है और ये निर्णय भी पार्टी का शीर्ष नेताओं द्वारा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details