हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, पूर्व विधायक के भाई की करने वाला था हत्या

हिसार पुलिस की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi shooter arrest) और संपत नेहरा गैंग के शार्प शूटर सुनील को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक अवैध पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस भी मिले हैं.

By

Published : Sep 13, 2021, 10:10 PM IST

lawrence bishnoi gang member arrest
lawrence bishnoi gang member arrest

हिसार:स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने सोमवार को लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा गैंग के शार्प शूटर सुनील (lawrence bishnoi shooter arrest) को एक अवैध पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस सहित टैक्सी स्टैंड हिसार से काबू किया है. आरोपी सुनील राजस्थान के चुरू जिले के राजगढ़ का रहने वाला है. उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम गश्त के दौरान टैक्सी स्टैंड पुराना लघु सचिवालय हिसार पर मौजूद थी. उसी समय सामने खड़ी पुलिस पार्टी को देखकर एक युवक एकदम वापस मुड़कर तेज-तज कदमों से चलने लगा.

शक होने पर पुलिस ने उसे रोका. नियमानुसार तलाशी लेने पर सुनील कुमार की जेब से एक अवैध पिस्तौल करीब 315 बोर और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए. बरामद अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूस को पुलिस ने कब्जे में लेकर सुनील कुमार के खिलाफ थाना सिविल लाइन हिसार में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी सुनील कुमार ने बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई व संपत नेहरा गैंग के लिए काम करता है.

ये भी पढ़ें-सिपाही भर्ती पेपर लीक मामला: 50-50 हजार के 2 और इनामी गिरफ्तार, अब तक 39 गिरफ्त में

आरोपी सुनील कुमार ने बताया कि करीब चार साल पहले कालोड़ी जिला चुरू निवासी संपत नेहरा से बातचीत हुई थी जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ अपनी गैंग रखता है. इसके बाद सुनील ने उनके गैंग के लिए काम करना शुरू कर दिया. संपत नेहरा अभी दिल्ली जेल में बंद है. शूटर ने पूछताछ में बताया कि मेरी व संपत नेहरा की नरेंद्र व पवन पहाड़सर से दुश्मनी चलती आ रही है, और नरेंद्र पहाड़सर को राजस्थान पुलिस से गनमैन मिले हुए हैं.

आरोपी ने बताया कि संपत नेहरा के कहने पर मैंने कई बार नरेंद्र पहाड़सर के मर्डर के लिए उसकी रेकी की, लेकिन पुलिस के गनमैन होने के कारण मैं सफल नहीं हो पाया. इसके बारे में मैंने संपत नेहरा को बताया. फिर संपत नेहरा ने मुझे कहा कि पहले मुझे गगोर निवासी दिनेश सहारण, राधाबड़ी निवासी टोनी नेहरा व करनाल निवासी प्रिंस राणा के साथ मिलकर पूर्व विधायक मनोज के भाई नांगली निवासी नेपू राजपूत का मर्डर करना है और उसके बाद पवन उर्फ पहाड़सर का मर्डर करना है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: बदमाशों को महंगी पड़ी लूट की कोशिश, दुकानदार ने एक बदमाश पकड़ा

उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी सुनील कुमार आज अपने घर वालों से झगड़ा कर हिसार आया था और यहां उसे अपने अन्य साथियों से मिलना था. आरोपी से फिलहाल पूछताछ जारी है. आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details