हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राममेहर फर्जी हत्याकांड: मृतक रमलू के परिजनों ने की उपायुक्त से मुलाकात

रमलू के परिजनों ने उपायुक्त से मुलाकात कर आर्थिक मदद और सुरक्षा देने की मांग की. जिसपर उपायुक्त ने उन्हें आश्वासन दिया कि सीएम से उनकी मुलाकात कराई जाएगी.

By

Published : Oct 15, 2020, 9:33 PM IST

ramlu family meet deputy commissioner hisar
ramlu family meet deputy commissioner hisar

हिसार: राममेहर फर्जी हत्याकांड में मृतक रमलू के परिजन हिसार उपायुक्त से मिले. उन्होंने उपायुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. वहीं आर्थिक मदद की मांग भी की गई. उपायुक्त ने रमलू के परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा और आर्थिक मदद के लिए जितना प्रशासन सहयोग कर सकेगा, उतना करने की कोशिश की जाएगी.

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने बताया कि परिजनों ने सरकारी नौकरी की मांग की है, जिसको प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मामले में हांसी पुलिस अधीक्षक से बात की गई है.

राममेहर फर्जी हत्याकांड: मृतक रमलू के परिजनों ने की उपायुक्त से मुलाकात

रमलू के परिजनों ने बताया कि उनके द्वारा उपायुक्त हिसार से सुरक्षा आर्थिक मदद और एक सरकारी नौकरी की मांग को लेकर मुलाकात की गई थी. उपायुक्त ने आश्वासन दिया है कि उनकी सुरक्षा की मांग को पुलिस अधीक्षक हांसी से बात करके उनको सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी.

ये भी पढ़िए:मृतक रमलू के परिजनों से मिलने पहुंची कुमारी सैलजा, सरकार से आर्थिक मदद देने की मांग

ये है मामला

बता दें कि हांसी में डाटा गांव के रहने वाले व्यापारी राममेहर के साथ कुछ बदमाशों द्वारा लूट कर उसे जिंदा जलाने का मामला सामना आया था. जिसके बाद पुलिस ने पूरा मामले में जब गहनता से जांच की तो पता चला कि राममेहर जिंदा है और उसकी गाड़ी में किसी और व्यक्ति का शव जलाया गया है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दिन बाद राममेहर और उसकी एक साथी महिला को भी गिरफ्तार किया. बाद में पता चला कि राममेहर ने इंश्योरेंस के रुपयों के लिए अपने ही गांव के रमलू को मौत के घाट उतारा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details