हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसारः नशे के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, रोड किया जाम

स्मैक की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई ना करने पर पुलिस के खिलाफ जगदीश कॉलोनी के लोगों ने बुधवार को चंडीगढ़ मार्ग को किया जाम.

By

Published : Jul 5, 2019, 4:14 PM IST

लोगों को समझाती पुलिस

हिसार: मंगलवार रात को जगदीश कॉलोनी में कॉलेज रोड पर स्मैक की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई ना करने पर चंडीगढ़ मार्ग को जाम किया गया. सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची.

देखे वीडियो

सड़क जाम पर बैठी महिलाओं के साथ पुलिस की तीखी नोकझोक भी हुई.लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस स्मैक बेचने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही. बल्कि शिकायत करने वालों को ही पुलिस धौंस दिखा रही हैं. पुलिस के खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी भी की.

जमकर किया प्रदर्शन

जगदीश कॉलोनी में कॉलेज रोड पर स्मैक का धंधा करने वाले लोगों ने उन पर हमला किया. जिसमें 3 महिलाएं घायल हो गईं. जिनमें से एक की हालत गंभीर है और हिसार के अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के कार्रवाई ना करने पर लोग आक्रोशित हो गए और चंडीगढ़ मार्ग जाम कर करीबन एक घंटे तक मार्ग पर यातायात अवरुद्ध रहा व सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

पुलिस ने दिया आश्वासन

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सड़क जाम करके बैठे लोगों को समझाया और जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया. जिसके बाद लोगों ने जाम खोल दिया व मार्ग पर यातायात सुचारु हो पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details