हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

काम करवाने हैं तो AAP को वोट दो, कांड करवाने हैं तो BJP को वोट दो: नवीन जयहिंद

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं. नवीन जयहिंद ने विधानसभा चुनाव को लेकर ये भी कहा है कि अगर काम करवाने हैं तो आम आदमी पार्टी को वोट दें, अगर कांड करवाने हैं तो बीजेपी को वोट दें.

By

Published : Aug 8, 2019, 7:26 PM IST

नवीन जयहिंद, प्रदेश अध्यक्ष, AAP

हिसार: गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने गांव भैरी अकबरपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने शिरकत की. कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि अगर काम करवाने हैं तो आम आदमी पार्टी को वोट दें और प्रदेश में कांड करवाने हैं तो भाजपा को वोट दें.

नवीन जयहिंद ने साधा भाजपा पर निशान, सुनिए क्या कहा

खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं में नशे की लत बढ़ रही है, क्योंकि हर गली और चौराहे पर भाजपा के नेताओं के ठेके खुले हुए हैं. जयहिंद ने इस दौरान हरियाणा की जनता से एक वादा भी किया कि अगर प्रदेश में आप की सरकार आती है तो बिजली, पानी, अस्पताल और स्कूल की मूलभूत सुविधाएं फ्री कर दी जाएंगी.

विधानसभा में गठबंधन के सवाल का जवाब देते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी का गठबंधन जनता से है और वो किसी दल से गठबंधन नहीं करेंगे. वहीं पार्टी के अंदर कलह के चलते उन्हें हटाये जाने के सवाल पर नवीन जयहिंद ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पार्टी में कोई कलह भी है. अगर कोई वैसे ही टोपी पहनकर कुछ कह दे तो उसका असर उस पर नहीं होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details