हरियाणा

haryana

रामकुमार गौतम ने फिर दिखाए बागी तेवर, कहा- मैं बोला तो बखेड़ा हो जाएगा खतरनाक

By

Published : Jan 16, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 3:00 PM IST

नारनौंद हलके से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने एक बार फिर बागी तेवर दिखाए हैं. उन्होंने एक बार फिर दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा. रामकुमार गौताम ने कहा कि अगर मैंने बोला तो मेरा बखेड़ा खतरनाक हो जाएगा, इसलिए मैं चुप ही बैठा हूं.

जेजेपी विधायक रामकुमार गौताम
जेजेपी विधायक रामकुमार गौताम

हिसार: नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाए हैं. विधायक राम कुमार ने हरियाण के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब हमारे वजह से हुए हैं. हमारी वजह से ही पार्टी को जीत मिली है.

रामकुमार गौतम ने फिर दिखाए बागी तेवर

बता दें कि रामकुमार गौतम डाटा गौशाला में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. वहां पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने एक बार फिर दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा. रामकुमार गौताम ने कहा कि मेरा बखेड़ा खतरनाक हो जाएगा अगर मैंने बोला तो, इसलिए मैं चुप ही बैठा हूं.

रामकुमार गौतम ने दुष्यंत पर फिर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि मैं उनमें से नहीं हूं जो अलग पार्टी भी बना लेते हैं और इस्तीफा भी नहीं देते हैं. मैंने जब बीजेपी छोड़ी थी तो मेरे विधायकी का एक साल का समय बाकी था, लेकिन पार्टी छोड़ते ही विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था. वहीं दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए रामकुमार गौतम ने आगे कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने पार्टी भी छोड़ दी, अपनी अलग पार्टी भी बना ली और उसके बावजूद भी एमएलए और एमपी बने रहे.

ये भी पढ़िए:बीजेपी हाईकमान तक पहुंचा सीआईडी को लेकर सीएम और गृहमंत्री के बीच खींचतान का मामला

'जबरदस्ती थमाया गया था टिकट'

रामकुमार गौताम ने कहा कि उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हराया है. अभिमन्यु को हराना कोई गाजर मूली नहीं है. इसके आगे रामकुमार गौतम ने पार्टी छोड़ने पर कहा कि वो जेजेपी छोड़ने वाले नहीं हैं, क्योंकि पार्टी उन्होंने भी खड़ी की है. रामकुमार ने कहा कि वो टिकट मांगने नहीं गए थे बल्कि उन्हें टिकट थमाया गया था. जबरदस्ती टिकट देकर कहा गया था कि नारनौंद हलका आपको संभालना है.

Last Updated : Jan 16, 2020, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details