हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार के नारनौंद में मनरेगा मजदूरों ने किया प्रदर्शन, पिछले 1 साल के बकाया और रोजगार के लिए लगाई गुहार

नारनौंद के लोहारी गांव में राघो के मनरेगा मजदूरों ने पिछले 1 साल से काम न मिलने के खिलाफ खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय में प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:49 AM IST

प्रदर्शन करते मनरेगा मजदूर.

हिसार : नारनौंद के लोहारी गांव में राघो के मनरेगा मजदूरों ने पिछले 1 साल से काम न मिलने के खिलाफ खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय में प्रदर्शन किया. गुस्साए मजदूरों ने चेतावनी दी है कि अगले 3 दिनों में काम नहीं दिया गया तो वे अनिश्चितकालीन धरना देंगे. इस दौरान उन्होंने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के नाम ज्ञापन भी दिया.

अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन के राज्य उपप्रधान राम अवतार सुलचानी ने बताया कि लोहारी गांव राघो में मनरेगा मजदूरों को पिछले 1 साल से काम नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मजदूरों ने लोहारी राघो की सरपंच को 21 तारीख को ज्ञापन देकर चेतावनी दी थी कि उन्हें 25 तारीख तक काम दिया जाए और अगर उन्हें काम नहीं दिया गया तो वे बीडीओ ऑफिस में डेरा डाल देंगे. जिसके तहत मजदूरों आज बीडीओ ऑफिस में धरना देने पहुंचे.

प्रदर्शन करते मनरेगा मजदूर.

प्रदर्शन कर रहे मजदूरों ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य मनरेगा मजदूरों को काम दिलाने और जो मनरेगा मजदूरों ने पीछे काम किया है उसकी मजदूरी दिलाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details