हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार की फर्म में लगातार 12 घंटे चली छापेमारी पूरी, डीजीजीआई ने महत्वपूर्ण कागजात किए जब्त

शहर की अनाज मंडी के फर्म सुशील कुमार और मनीष कुमार में डीजीजीआई की टीम के अधिकारियों ने छापेमारी कर कुछ अहम कागजात बरामद किए है.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:48 AM IST

कार्रवाई के दौरान डीजीजीआई की टीम.

हिसार : शहर की अनाज मंडी के फर्म सुशील कुमार और मनीष कुमार में डीजीजीआई की टीम के अधिकारियों ने छापेमारी कर कुछ अहम कागजात बरामद किए है.

लगातार 12 घंटे चली पूछताछ का क्या परिणाम निकला है, ये तो अभी नहीं बताया जा सकता क्योंकि इस पूरी प्रक्रिया से मीडिया को दूर रखा गया. लेकिन जिस तरीके से जांच अधिकारी मीडिया से बचने की कोशिश कर रहे हैं, उससे इस बात का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि कुछ बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है.

वहीं, जांच अधिकारियों से सवाल पूछने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और कहा दिल्ली मुख्यालय जाकर मीडिया के सामने तमाम जानकारियां रख दी जाएंगी.

जांच के दौरान फर्म के मालिकों में से एक मनीष कुमार की हालात बिगड़ गई, जिसे तुरंत चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि बाद में जानकारी मिली की उन्हें लगभग पूरे दिन की जांच के दबाव के कारण ब्लड प्रेशर की दिक्कत हो गई थी और चेकअप और उपचार के बाद उसे वापिस घर छोड़ दिया गया है.

वहीं, पूरे शहर में डीजीजीआई की इस कार्यवाही को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है और इसमें भाजपा के एक बड़े नेता का नाम जुड़ने से आम जनता की भी रुचि बढ़ गई है. इसके अलावा भी शहर की एक अन्य फर्म तायल एंड संस पर भी डीजीजीआई की टीम ने छापेमारी करते हुए कार्यवाही की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details